Friday, May 27, 2022
spot_img
Homeमनोरंजन9-9 लाख की तीन बिल्लियां,मिनी कूपर जैकलीन को कुछ ऐसे महंगे आइटम

9-9 लाख की तीन बिल्लियां,मिनी कूपर जैकलीन को कुछ ऐसे महंगे आइटम

Updated on 30/April/2022 7:17:13 PM

नई दिल्ली। प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर और अन्य के खिलाफ आपराधिक जांच के संबंध में एंटी मनी लॉन्ड्रिंग लॉ के तहत बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिज की 7 करोड़ रुपए की संपत्ति कुर्क की है। 36 साल की जैकलीन श्रीलंकाई नागरिक हैं और ईडी इस मामले में उनसे कई बार पूछताछ कर चुका है

इस मामले में ईडी की ओर से पिछले साल फाइल की गई चार्जशीट के अनुसार 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलिन को सुकेश चंद्रशेखर से तीन फारसी बिल्लियां मिलीं थी,जिनमें से हर की कीमत, करीब 9 लाख रुपए थी। इसके अलावा एक अरबी घोड़ा भी था जिसकी कीमत 52 लाख रुपए थी।

माना यह भी जाता है कि जैकलिन के पास उपहार के रूप में मिनी कूपर भी आई थी लेकिन उन्होंने उसे वापस कर दिया था। इस मामले में ईडी की ओर से फाइल की गई चार्जशीट में जांच एजेंसी ने कहा कि जैकलीन को सुकेश से कई महंगे उपहार मिले, सुकेश ने एजेंसी के सामने पूछताछ के दौरान यह बात स्वीकार भी की है।

1-. तीन फारसी बिल्लियां प्रत्येक की कीमत लगभग 9-9 लाख रुपए
2- एक अरबी घोड़ा जिसकी कीमत 52 लाख है
3- डायमंड सेट, 15 जोड़ी झुमके
4- महंगा क्रॉकरी
5- Gucci के महंगे बैग
6- जीम में पहनने के लिए Gucci के दो कपड़े
7- कुछ जोड़े Louis Vuitton के जूते
8- दो हेमीज ब्रैसलेट
9- एक मिनी कूपर कार
10- रोलेक्स घड़ी

जैकलीन पर आरोप है कि चंद्रशेखर ने जैकलीन को उपहार देने के लिए फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह सहित नामी-गिरामी लोगों को धोखा देकर इकट्ठा किए अवैध धन का इस्तेमाल किया। जैकलीन ने पिछले साल अगस्त और अक्टूबर में ईडी को दिए अपने बयान में बताया था कि उन्हें चंद्रशेखर से उपहार स्वरूप गुची के तीन डिजाइनर बैग,जिम में पहनने के लिए दो गुची की ड्रेस,लुई वीटन कंपनी के एक जोड़ी जूते, हीरे के दो जोड़े झुमके और दो हेमीज़ ब्रेसलेट मिले थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img