Sunday, August 14, 2022
spot_img
Homeराज्य की खबरेंमुंबई के अंधेरी वेस्ट में फिल्म के सेट पर लगी आग,आसमान में...

मुंबई के अंधेरी वेस्ट में फिल्म के सेट पर लगी आग,आसमान में काले धुएं का गुबार

Updated on 29/July/2022 6:12:31 PM

मुंबई। मुंबई के अंधेरी वेस्ट इलाके में एक फिल्म स्टूडियो के सेट पर आग लग गई. ये ‘लव रंजन’ फिल्म का सेट था। सूचना मिलने के बाद दमकल की दर्जन भर गाड़ियां रवाना हुई. घटना डीएन नगर मेट्रो के नजदीक घटी। जहां पर आग लगी है वहां पर फिल्म का सेट है। इसे खुले मैदान में बनाया गया था। लकड़ी,शेड और प्लास्टिक की मदद से स्टूडियो बनाया गया था। फायर बिग्रेड के मुताबिक, ये लेवल-2 फायर है। शाम चार बजकर 28 मिनट पर आग लगने की सूचना मिली थी।

‘लव रंजन’ फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर लीड रोल्स में हैं। सेट पर प्री-लाइटिंग हो रही थी,तभी आग लगी. अगले हफ्ते से रणबीर और श्रद्धा सेट पर शूटिंग करनेवाले थे। बगल में राजश्री फिल्म के दो और सेट्स भी लगे भी थे जिसमें से में आग लगी है,जबकि दूसरे में नहीं लगी है।

इसी महीने मुंबई के हीरानंदानी पवई इलाके के हाइको सुपर मार्केट में आग लगी थी। वहीं जून में नवी मुंबई के पनवेल इलाके में एक बंगले में आग लगने के बाद फंसे हुए तीन बच्चों को बचाने के बाद एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। बोरीवली पूर्व उपनगर में 16 मंजिला इमारत में आधी रात के बाद आग लगी थी जिस पर सुबह चार बजे तक काबू पाया गया था। जून में ही महीने में मुंबई के अलीबाग इलाके के पीएनपी थिएटर में भीषण आग लगी थी। वहीं नवेल तालुका के तलोजा में एक कबाड़ गोदाम में भीषण आग लगी थी।

इसके अलावा पिछले महीने ही मुंबई के मानखुर्द इलाके में चार कबाड़ गोदामों में भीषण आग लगी थी,इस आग की घटना से आस-पास के इलाके में अफरा तफरा मच गई थी। मई महीने में मुंबई के बांद्रा बैंडस्टैंड इलाके में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बंगले मन्नत के पास स्थित 21 मंजिला आवासीय इमारत में भीषण आग लगी थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img