Tuesday, December 6, 2022
Google search engine
Homeअंतर्राष्ट्रीयएक महिला को कार की नंबर प्लेट ने जिताई लॉटरी,मिले 40 लाख...

एक महिला को कार की नंबर प्लेट ने जिताई लॉटरी,मिले 40 लाख रुपये

नई दिल्ली। किस्मत भी लोगों के साथ अजीब-अजीब से खेल खेलती है। कभी किसी को अर्श से फर्श पर पहुंचा देती है तो किसी को जमीन से उठा कर सीधा आसमान दिखा देती है। कब किसकी किस्मत कहां पलट जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। अमेरिका में एक महिला पर उसकी किस्मत एक नंबर प्लेट के जरिए मेहरबान हो गई। महिला को उसकी पुरानी नंबर प्लेट ने लॉटरी में तगड़ा इनाम जितवा दिया है।

लॉटरी जीतना भी किस्मत का ही खेल है। तभी तो अजीब-अजीब तरीके से लोग लॉटरी का नंबर लगाते और जीत भी जाते हैं। ऐसा ही कुछ अमेरिका में एक महिला के साथ हुआ। उसने अपनी कार की नंबर प्लेट का नंबर लॉटरी पर लगा दिया और 40 लाख रुपये जीत गई। इसके पीछे भी एक दिलचस्प कहानी है।

पूरा मामला
अमेरिका के मैरीलैंड में एक महिला की किस्मत तब चमक गई जब उसने मैरीलैंड लॉटरी ड्राइंग में एंट्री करने के लिए अपने पुराने लाइसेंस प्लेट नंबर का इस्तेमाल किया। ये नंबर लगाने के बाद महिला लॉटरी में 50 हजार डॉलर का इनाम जीत गई। 43 साल की इस महिला ने मैरीलैंड लॉटरी के अधिकारियों को बताया कि उसने बाल्टीमोर में एक फूड स्टॉप मिनी मार्ट में पिक 5 ड्राइंग का टिकट खरीदा था। इस नंबर को लेते वक्त उसने अपनी पुरानी कार की नंबर प्लेट की संख्या का इस्तेमाल किया था।

महिला ने जीती 40 लाख रुपये की लॉटरी
महिला ने इस नंबर का इस्तेमाल करके एक टिकट खरीद ली और फिर जब लॉटरी निकलने वाले दिन ऑफिस पहुंची तो उसे यकीन ही नहीं हुआ कि वो इसका इनाम जीत चुकी है। उसे पता चला की टिकट के पांचों नंबर निकाले गए नंबरों से मैच हो चुके हैं। इसमें उसे 50 हजार डॉलर का इनाम निकला जिसको भारतीय रुपयों में बदला जाए तो 39.85 लाख रुपये होते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img