गाली दी,बॉटल फेंका…आप से ऐसी हरकत की उम्मीद नहीं थी विराट कोहली,टीम की हार सामने देख…

गाली दी,बॉटल फेंका…आप से ऐसी हरकत की उम्मीद नहीं थी विराट कोहली,टीम की हार सामने देख…
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आईपीएल 2024 का एलिमिनेटर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ गया। टीम को दिल तोड़ने वाली हार मिली तो राजस्थान रॉयल्स क्वालीफायर-2 में पहुंच गई। अब वह इस मुकाबले में आज सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ फाइनल में पहुंचने की जंग लड़ेगी। इससे पहले ही एक वीडियो सामने आया है, जिसमें विराट कोहली अपनी टीम की हार सामने देखकर गुस्से में लाल दिख रहे हैं। वह गुस्से में कुछ भला बुरा कहते नजर आ रहे हैं तो आधी भरा पानी का बॉटल मैदान में ही फेंक देते हैं, जबकि उनका साथी पूरी तरह से हैरान-परेशान दिख रहा है।

दरअसल, विराट कोहली के लिए ट्रॉफी इंतजार जारी है। आरसीबी ने वापसी की और छह मैचों की जीत के दम पर आईपीएल 2024 के प्लेऑफ में प्रवेश किया। आखिरी लीग मैच में सीएसके पर उनकी जीत का व्यापक रूप से जश्न मनाया गया। हालांकि, यह खुशी ज्यादा देर तक नहीं टिकी क्योंकि आरआर ने उन्हें चार विकेट से हरा दिया। कोहली बुधवार को आईपीएल में 8000 रन बनाने वाले पहले खिलाड़ी बन गए। लेकिन उनकी टीम जीत नहीं पाई क्योंकि आरआर ने एक ओवर से ज्यादा समय रहते 173 रन का लक्ष्य हासिल कर लिया।

मैच के अंत में कोहली को बाउंड्री लाइन से चिल्लाते हुए देखा जा सकता था। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का दावा है कि वह अपने ही साथियों पर चिल्ला रहे थे। उस सयम वीडियो के स्क्रीन पर यश दयाल दिख रहे हैं, जिनकी गेंद पर सिमरन हेटमायर ने करारा चौका जड़ा। इसके साथ ही 17वें ओवर में 21 गेंदों में 24 रनों जरूरत थी, जो आसान दिख रहा था। इस पर कोहली बाउंड्री तक जाते हैं, जहां अतिरिक्त प्लेयर उनके लिए पानी की बॉटल लेकर खड़ा था। उन्होंने उससे बात करते हुए जमकर गुस्सा निकाला और फिर पानी थोड़ा ही पीकर बॉटल नीचे फेंक दिया।

इसे भी पढ़े   मल्लिकार्जुन खरगे का दावा 2024 में बनेगी कांग्रेस की सरकार

राजस्थान रॉयल्स 173 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए उतार-चढ़ाव से गुजरी, लेकिन आखिरकार बुधवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आईपीएल 2024 के एलिमिनेटर में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु पर चार विकेट से जीत के साथ अपने पांच मैचों की जीत रहित लकीर को समाप्त करने में सफल रही। इस परिणाम के साथ RR ने अंक तालिका में सबसे नीचे रहने के बाद RCB की शानदार वापसी और लगातार छह मैचों की जीत का सिलसिला खत्म कर दिया है और अब उसका सामना चेन्नई में क्वालीफायर 2 में सनराइजर्स हैदराबाद से होगा। चेन्नई में होने वाले क्वालीफायर 2 के विजेता का सामना रविवार को फाइनल में कोलकाता नाइटराइडर्स से होगा।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *