रावण दहन के बाद बिहार में संग्राम,JDU के एनिमेशन पर BJP बोली- लश्कर-अलकायदा जैसी है सोच

रावण दहन के बाद बिहार में संग्राम,JDU के एनिमेशन पर BJP बोली- लश्कर-अलकायदा जैसी है सोच
ख़बर को शेयर करे

पटना। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दशहरे के मौके पर विपक्ष को निशाने पर लेते हुए जातिवाद और भ्रष्टाचार को लेकर हमला बोला। इसके बाद अब इस सियासत तेज हो गई है। दशहरे पर पीएम के बयान से बिहार में महागठबंधन भड़क गया है और जेडीयू ने हमला बोलेते हुए कहा कि जाति सर्वे के बाद बीजेपी बेचैन हो गई है। वहीं, आरजेडी ने कहा कि ऐसी भाषा को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। 2024 में बिहार की जनता,बीजेपी को यहां से उखाड़कर ही दम लेगी। जबकि, बीजेपी का कहना है कि बिहार में ही बुराई का सबसे बड़ा रावण मौजूद हैं।

आरजेडी पर हमलावर हुई बीजेपी
जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार के ट्विटर हैंडल से पोस्ट किए गए एनिमेशन पर भाजपा ने तीखी नाराजगी जाहिर की है। बीजेपी के प्रवक्ता अरविंद सिंह ने इसे लश्कर-ए-तैयबा और अलकायदा जैसी मानसिकता बताया है। अरविंद सिंह ने नाराजगी जताते हुए कहा कि एनिमेशन जदयू की वह सच बताता है, जिसमें वह मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति कर भारत को ऐसी आतंकी विचार में धकेल देना चाहते हैं। अरविंद सिंह ने कहा कि इस एनिमेशन में नीतीश कुमार को आत्मघाती बम दिखाया गया है। जेडीयू क्या दिखाना चाहती है।

भाजपा प्रवक्ता अरविंद कुमार सिंह ने जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार से पूछा है कि आखिर वह इस एनिमेशन के जरिए क्या मानसिकता दिखाना चाहती है? क्या वह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अलकायदा के आत्मघाती दस्ते के रूप में दिखाना चाहती है? या बिहार के लिए मुख्य मंत्री नीतीश कुमार जी आत्मघाती बम हो गए हैं। बता दें कि जेडीयू एमएलजी नीरज कुमार ने नरेंद्र मोदी और एनडीए को रावण के रूप मे दिखाते हुए वीडियो जारी किया, जिसमे नीतीश कुमार टाइम बॉम्ब के रूप मे दिखे।

इसे भी पढ़े   दिल्ली जहांगीरपुरी हिंसा: वीडियो में पुलिस के सामने उपद्रवी लहराते दिखे तलवार, 10 बड़े अपडेट

राजद का बीजेपी पर हमला
राजद मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि देश की जनता बीजेपी के नोटोरियस गैंग जो देश के सत्ता को संचालित कर रही है उसको इस बार समाप्त कर देगी। गैर संस्कारी प्रत्यारोपण जो बीजेपी ने बिहार के अंदर में किया है उससे भाजपा की मूल अस्तित्व धीरे-धीरे समाप्त हो जाएगा। ऐसी भाषा जो खुद फर्जी डिग्री धारी हैं जो खुद ना जाने किस विद्यालय से पढ़े हैं जो ब्रह्मांड में है कि नहीं है। ऐसे फर्जी लोगों के सहारे भाजपा आगे बढ़ना चाहती है।

कांग्रेस का पीएम मोदी पर निशाना
कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने कहा प्रधानमंत्री क्षेत्रवाद और जातिवाद को दहन करने की बात कही है। प्रधानमंत्री ने स्वयं को दहन करने की बात की है, क्योंकि प्रधानमंत्री ने कहा था एक गुजराती सब पर भारी। पीएम ने कहा था मैं किसी खास जाति से हूं, तब प्रधानमंत्री कहते हैं क्षेत्रवाद और जातिवाद का वध हुआ है। मुझे लगता है प्रधानमंत्री अपने वध के बारे में कहे हैं।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *