Wednesday, July 6, 2022
spot_img
Homeराज्य की खबरेंचलती बस में नाबालिग लड़की से कथित गैंगरेप;दो आरोपी गिरफ्तार

चलती बस में नाबालिग लड़की से कथित गैंगरेप;दो आरोपी गिरफ्तार

Updated on 08/June/2022 2:50:03 PM

बिहार। बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले के बेतिया इलाके में एक नाबालिग लड़की के साथ एक बस के अंदर कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया गया। प्रारंभिक रिपोर्ट के अनुसार, पश्चिम चंपारण जिले के बेतिया इलाके में तीन लोगों पर चलती बस में एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप है।

बताया गया कि भयानक घटना के बाद नाबालिग लड़की होश में थी और बिहार के बेतिया के बाहरी इलाके में खड़ी बस का दरवाजा पीट रही थी। कुछ राहगीर नाबालिग पीड़िता के बचाव में आए और उसे तुरंत पास के जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस के मुताबिक, बस को जब्त कर लिया गया है और मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बेतिया के उप-मंडल पुलिस अधिकारी सदर (एसडीपीओ) ने मुकुल पांडे ने कहा, “तीन लोगों पर पश्चिम चंपारण जिले के बेतिया में एक बस के अंदर एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने का आरोप लगाया गया था। लड़की अर्ध-चेतन अवस्था में बस में मिली थी। बस को जब्त कर लिया गया है। बस के चालक और सहायक को गिरफ्तार कर लिया गया है।”

हैदराबाद जुबली हिल्स रेप केस
हैदराबाद के एक पब से घर ले जाने की आड़ में पांच लोगों ने 17 साल की एक लड़की से कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया। घटना 28 मई की है,जब पीड़िता जुबली हिल्स इलाके में पार्टी कर घर लौट रही थी। पीड़िता के पिता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार,लड़की एम्नेसिया पब में अपने दोस्तों द्वारा आयोजित एक पार्टी में शामिल होने गई थी। कुछ लोगों ने शाम 5.30 बजे लाल लग्जरी कार में एक एसयूवी के साथ उसे लिफ्ट देने की पेशकश की, जिसके बाद उन्होंने कथित तौर पर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।

नाबालिग के पिता की शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 354 और 323 और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की धारा 9 आर/डब्ल्यू 10 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

तीन नाबालिग और एक वयस्क समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। एक वयस्क आरोपी लापता है। सफेद इनोवा कार के स्वामित्व पर भी एक बड़ा सवालिया निशान है, जिसके बोनट पर एक झंडा है और कहा जाता है कि इसके स्वामित्व के लिए एक सरकारी लिंक है। पुलिस के अनुसार, आरोपियों में से एक का संबंध एक शीर्ष राजनीतिक नेता से है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img