Wednesday, September 28, 2022
spot_img
Homeराज्य की खबरेंसोनिया गांधी से मिले अशोक गहलोत,लड़ सकते हैं कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव

सोनिया गांधी से मिले अशोक गहलोत,लड़ सकते हैं कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव

Updated on 21/September/2022 4:26:55 PM

नई दिल्ली। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार को कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से 10 जनपथ पर मुलाकात की। राजस्थान के सीएम कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव के लिए नामांकन कर सकते हैं। इससे पहले बीते दिन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने आवास पर विधायक दल की बैठक ली थी। जिसमें उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव लड़ने के संकेत दिए थे।

राजस्थान के सीएम ने सोनिया गांधी से मुलाकात से पहले कहा कि मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे देश भर के कांग्रेसियों का स्नेह और विश्वास प्राप्त है। अगर मुझे ऐसा करने के लिए कहा गया तो मैं नामांकन दाखिल करूंगा। मैं यहां कांग्रेस की सेवा करने के लिए हूं, मैं सीएम के रूप में जिम्मेदारी संभाल रहा हूं और आगे भी करता रहूंगा।

उन्होंने कहा कि जो भी जिम्मेदारी दी जाएगी मैं उसे पूरा करूंगा। मेरे लिए पद महत्वपूर्ण नहीं है। कांग्रेस अध्यक्ष चुनने का चुनाव एक खुली प्रक्रिया है और कोई भी चुनाव लड़ सकता है। उन्होंने कहा कि एक व्यक्ति मंत्री रह सकता है और कांग्रेस अध्यक्ष भी चुना जा सकता है।

अशोक गहलोत ने बीते दिन विधायकों से कहा था कि वह राहुल गांधी को एक आखिरी बार पार्टी अध्यक्ष के रूप में पदभार संभालने के लिए मनाने की कोशिश करेंगे। मैं जहां भी जाउंगा राजस्थान की सेवा करता रहूंगा। मैं कहीं नहीं जा रहा हूं, चिंता मत करो। अशोक गहलोत आज कांग्रेस सांसद राहुल गांधी से मिलने के लिए कोच्चि भी जा सकते हैं। राहुल गांधी इस समय भारत जोड़ो यात्रा पर हैं। मंगलवार को ही राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट भी राहुल गांधी से मिलने कोच्चि पहुंचे थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img