अशरफ का साला सद्दाम गिरफ्तार,उमेश मर्डर केस का है आरोपी;GF के चक्कर में ऐसे पकड़ा गया

अशरफ का साला सद्दाम गिरफ्तार,उमेश मर्डर केस का है आरोपी;GF के चक्कर में ऐसे पकड़ा गया
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। यूपी के प्रयागराज में हुए उमेश पाल मर्डर केस के आरोपी सद्दामनामक आरोपी को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया गया है। UP STF की टीम ने सद्दाम को दिल्ली से गिरफ्तार किया है। बरेली जिला जेल में बंद रहे माफिया अशरफ के साले सद्दाम को UP पुलिस की एसटीएफ बरेली यूनिट ने अरेस्ट किया है। बता दें कि प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड के बाद से सद्दाम फरार था। उस पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित था। कई टीमें उसकी तलाश में जुटी थीं दिलचस्प है कि सद्दाम अपनी गर्लफ्रेंड के चक्कर में पकड़ा गया। आइए जानते हैं कि कैसे सद्दाम दबोचा गया।

कैसे पकड़ा गया सद्दाम?
एसटीएफ के डीएसपी अब्दुल कादिर के नेतृत्व में टीम ने दिल्ली में डेरा डाला और सद्दाम को गिरफ्तार कर लिया। जेल में अशरफ से अवैध मुलाकात कराने और सहूलियत पहुंचाने के मामले में सद्दाम के खिलाफ बिथरी चैनपुर थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था। एसटीएफ के डीएसपी अब्दुल कादिर के नेतृत्व में टीम ने दिल्ली में डेरा डाला और सद्दाम को गिरफ्तार कर लिया।

गर्लफ्रेंड से मुलाकात पड़ी भारी
जान लें कि उमेश पाल हत्याकांड का आरोपी सद्दाम दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में था और वहीं एसटीएफ की टीम ने उसे दबोचा. सद्दाम अपनी गर्लफ्रेंड अनम से मिलने के लिए यहां पहुंचा था। वैसे तो सद्दाम फूंक-फूंककर कदम रख रहा था। उसे फरार हुए 6 महीने से ज्यादा वक्त हो चुका था लेकिन गर्लफ्रेंड के चक्कर में वो पकड़ा गया।

उमेश पाल मर्डर केस क्या है?
बता दें कि इसी साल 24 फरवरी को प्रयागराज में उमेश पाल की उनके घर के बाहर ही हत्या कर दी गई थी। उमेश पाल,राजू पाल मर्डर केस में गवाह थे। उमेश पाल हत्याकांड का आरोप सीधे माफिया अतीक अहमद और उसके गुर्गों पर लगा था। पुलिस अतीक की भूमिका की जांच कर ही रही थी कि 15 अप्रैल को तीन शूटरों ने अतीक और उसके भाई अशरफ अहमद को गोलियों से भून डाला था। हालांकि,उमेश पाल मर्डर केस के कई आरोपी अभी तक फरार हैं। उनकी तलाश जारी है।

इसे भी पढ़े   भूपेन्द्र सिंह को बनाया गया यूपी का अध्यक्ष

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *