Wednesday, December 7, 2022
Google search engine
Homeब्रेकिंग न्यूज़वाराणसी एयरपोर्ट के सहायक महाप्रबंधक पहुंचे kbc

वाराणसी एयरपोर्ट के सहायक महाप्रबंधक पहुंचे kbc

वाराणसी । लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा बाबतपुर, वाराणसी पर भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण में कार्यरत शानवेंद्र मिश्र, सहायक महाप्रबंधक (सीएनएस), आज शुक्रवार की रात सोनी एंटरटेनमेंट टीवी के बेहद पॉपुलर गेम शो “कौन बनेगा करोड़पति 14” की हॉटसीट पर सदी के महानायक और इस शो के होस्ट अमिताभ बच्चन के सवालों का सामना करते नजर आएंगे।

वाराणसी में कार्यरत शानवेंद्र मिश्र केबीसी के वर्तमान सीजन में वाराणसी से हॉट सीट तक पहुंचने वाले पहले प्रतिभागी बने हैं। वह इस शो के प्रसारण के समय मोबाइल पर प्रश्नों का सही जवाब देकर प्‍लेअलांग प्रतिभागी के रूप में चयनित किए गए थे। उन्‍होंने बताया कि केबीसी में जाना और हाटसीट तक पहुंचना किसी सपने से कम अहसास वाला नहीं है लेकिन आज यह सब सच हो चुका है। 

बताया कि विगत दिनों में उनके एपिसोड की शूटिंग मुंबई में पूरी हो चुकी है, जिसका प्रसारण आज शुक्रवार की  रात नौ बजे सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर किया जाएगा। शूटिंग से लौट कर उन्होंने अपने अनुभव को साझा किया और सुपरस्टार अमिताभ बच्चन से मिलने को अपने जीवन का एक अविस्मरणीय पल बताया। शो के दौरान उनकी पत्नी रीनू मिश्रा भी सहभागी के तौर पर दर्शक दीर्घा में बैठ कर उनका हौसला बढ़ा रहीं थी।

शानवेंद्र मिश्र उत्तर प्रदेश के हरदोई जनपद के मूल निवासी हैं और विगत कई वर्षों से इस गेम शो में भाग लेने का प्रयास कर रहे थे। उन्‍होंने बताया कि अमिताभ और केबीसी पर एक 28 पंक्ति की कविता की रचना भी की थी और उम्‍मीद जताया था कि एक न एक दिन कविता ही नहीं बल्कि कविता ही नहीं उनका सपना भी पूरा होगा।उन्‍होंने बताया कि सगाई से लेकर विवाह तक के संस्‍मरण उन्‍होंने पूरे कार्यक्रम के दौरान अमिताभ बच्‍चन को सुनाए हैं। जब उनसे जीती गई रकम के बारे में पूछा गया तो बताया कि यह जानने के लिए आपको रात नौ बजे के प्रसारण का इंतजार करना पड़ेगा। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img