Homeराज्य की खबरेंरेलवे स्टेशन पर पत्नी ने पति को उठाकर पटका,फिर फ्री स्टाइल कुश्ती...

रेलवे स्टेशन पर पत्नी ने पति को उठाकर पटका,फिर फ्री स्टाइल कुश्ती की तरह कर दी कुटाई

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर कपल्स के वीडियो सामने आना कोई नई चीज नहीं है। पति-पत्नी के बीच झगड़ा होना आम बात है। इसकी बानगी एक रेलवे स्टेशन पर देखने को मिली जिसके बाद पति पत्नी की लड़ाई इंटरनेट पर चर्चा में है। पति-पत्नी के झगड़ने का क्लिप इंटरनेट पर खूब सर्कुलेट हो रहा है।

रेलवे स्टेशन पर भिड़े पति-पत्नी
सरेआम पत्नी ने की पति की कुटाई

नेटिजन्स ने जमकर लिए मजे
दरअसल, जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें पत्नी पति की पिटाई कर रही है। वीडियो देखकर सोशल मीडिया पर लोग अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं। जिसमें कोई कह रहा है कि घर की लड़ाई से आजादी मिल गई। वायरल वीडियो की मजेदार बात ये है कि ये रेलवे स्टेशन की है। जहां एक कपल खचाखच भरे प्लेटफॉर्म पर सरेआम कुत्ते-बिल्लियों की तरह झगड़ रहे हैं। पहले आप ये वीडियो देख लीजिए…

वायरल वीडियो में क्या?
वायरल हो रहे वीडियो के मुताबिक,एक कपल रेलवे स्टेशन पर भिड़ता नजर आ रहा है। देखा जा सकता है कि पति-पत्नी प्लेटफॉर्म पर ट्रेन का इंतजार कर रहे होते हैं। लेकिन तभी महिला अचानक आगबबूला हो उठती है और पति पर हमलावर हो जाती है। ऐसा लग रहा है मानो महिला पहले से ही बेहद गुस्से में हो।

पहले जड़ा थप्पड़ फिर उठा कर पटका
हुआ यूं कि महिला अपना बैग उठा रही होती है कि तभी पति उससे कुछ कहने की कोशिश करता है। इतने में ही महिला गुस्से से लाल हो उठती है जोरदार थप्पड़ जड़ देती है। इसके तुरंत बाद वो अपने पति को उठाकर पटक देती है। जब इतना होने के बाद भी उसका गुस्सा शांत नहीं होता तो वो उस पर बैठकर दनादन पीटने लगती है। ये लड़ाई काफी समय तक जारी रहती है।

इसे भी पढ़े   जानें कब और कितने बढ़े दूध के दाम

यूजर्स ने ऐसे लिए मजे
रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर हो रही इस लड़ाई का वहां मौजूद किसी शख्स ने वीडियो बना लिया। इसके बाद सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। इस क्लिप को ‘घर का कलेश’ नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है जिसे खबर लिखे जाने तक ताबड़तोड़ व्यूज मिल चुके हैं। यहां तक कि कमेंट सेक्शन में लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। कई यूजर का कहना है कि इन्हें WWE में जाना चाहिए। वहीं कुछ कह रहे हैं कि प्यार का दूसरा पहलू। जबकि अन्य यूजर्स मजेदार रिएक्शन्स भेज रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img