Thursday, May 26, 2022
spot_img
Homeराज्य की खबरेंसौ जूते भी खाए और सौ प्याज भी…बग्गा का केजरीवाल पर तंज

सौ जूते भी खाए और सौ प्याज भी…बग्गा का केजरीवाल पर तंज

Updated on 10/May/2022 4:23:11 PM

नई दिल्ली। बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को बड़ी राहत देते हुए पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट ने 5 जुलाई तक उनकी गिरफ्तारी पर फौरी रोक लगा दी है। हाई कोर्ट के इस फैसले के साथ ही मोहाली कोर्ट के उस फैसले पर भी अंकुश लग गया है जिसमें कोर्ट ने बग्गा की गिरफ्तारी के लिए पंजाब पुलिस को आदेश दिया था। गिरफ्तारी से राहत मिलने के बाद तजिंदर बग्गा ने मीडिया से बातचीत में अरविंद केजरीवाल पर फिर हमला बोला। कहा कि एक कहावत है सौ जूते भी खाए और सौ प्याज भी। आज दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल के ऊपर ये कहावत सत्य हो रही है। जानिए और क्या-क्या कहा…

मंगलवार को बीजेपी के नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा के लिए राहत लेकर आया। पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट ने 5 जुलाई तक बग्गा की गिरफ्तारी पर रोक लगाते हुए पंजाब पुलिस को तगड़ा झटका दिया। यानि कि 5 जुलाई तक पंजाब पुलिस बग्गा को गिरफ्तार नहीं कर सकेगी। हाई कोर्ट के इस फैसले पर खुशी जताते हुए बग्गा ने कहा, “मैं उच्च न्यायालय का, भाजपा का, मीडिया का, दिल्ली और हरियाणा पुलिस का धन्यवाद करता हूं और अगर अरविंद केजरीवाल सोचते हैं कि वो FIR करके हमें डरा लेंगे तो ये उनकी गलतफहमी है।”

केजरीवाल पर साधा निशाना
तजिंदर बग्गा ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा। समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए बग्गा ने कहा, “एक कहावत है सौ जूते भी खाए और सौ प्याज भी। आज दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के ऊपर ये कहावत सत्य हो रही है। केजरीवाल पंजाब जीतने के बाद ये समझ रहे थे कि वो कानून से बड़े हो गए हैं लेकिन हाईकोर्ट ने ये बता दिया है कि कोई भी व्यक्ति कानून से बड़ा नहीं है।”

गौरतलब है कि पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट का फैसला इसलिए भी अहम है क्योंकि 5 जुलाई के दरम्यान पंजाब सरकार भाजपा नेता के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर सकेगी। इससे पहले भी हाई कोर्ट ने मध्य रात्रि में हुई सुनवाई के दौरान बग्गा की गिरफ्तारी पर 10 मई तक रोक लगा दी थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img