Friday, May 27, 2022
spot_img
Homeमनोरंजनकॉन्डम बेचने पर भद्दे कमेंट्स,एक्ट्रेस ने ऐसे दिया जवाब

कॉन्डम बेचने पर भद्दे कमेंट्स,एक्ट्रेस ने ऐसे दिया जवाब

Updated on 05/May/2022 2:40:41 PM

नई दिल्ली। नुसरत भरूचा फिल्म जनहित में जारी लेकर आ रही हैं। इस फिल्म का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है जिसमें वह कॉन्डम बेचती नजर आ रही हैं। इसमें दिखाया गया है कि कैसे कॉन्डम बेचने से उनके परिवार वाले और सामाज के बाकी लोग उनका विरोध करते हैं। लेकिन नुसरत को इससे फर्क नहीं पड़ता और वह समाज को जागरुक करने के लिए कॉन्डम इस्तेमाल करने के लिए प्रमोट करती हैं। इस टीजर से पहले नुसरत ने फिल्म से जुड़े 2 पोस्टर शेयर किए थे। हालांकि इस पोस्ट पर कुछ यूजर्स ने उन्हें भद्दे कमेंट्स किए। नुसरत ने अभी उन कमेंट्स को ही सबके सामने शेयर किया है।

नुसरत ने दरअसल अपना वीडियो शेयर किया है। वीडियो में नुसरत कहती हैं,’मैंने अपने इंस्टाग्राम पर 2 पोस्टर डाले जिसमें मैं एक वुमनिया कॉन्डम इस्तेमाल करने का खुल्लेआम प्रचार करती हूं,लेकिन लोगों ने अलग ही मानये बना लिए। वैसे हम आम तौर पर बेस्ट कमेंट्स शेयर करते हैं, लेकिन मेरे साथ तो कुछ अलग ही हो रहा है तो मैंने सोचा कि मैं मेरे गंदे कमेंट्स ही जनहित में जारी करती हूं। बस यही सोच तो बदलनी है,यही तो मैं कह रही हूं। कोई बात नहीं आ ऊंगली उठाओ,मैं अपनी आवाज उठाती हूं।’

इस बीच यूजर्स के वो गंदे कमेंट्स भी दिखाती हैं जो उन्होंने नुसरत की पोस्ट पर किए थे। वीडियो पोस्ट कर नुसरत ने लिखा,जनहित में जारी।

वहीं नुसरत ने फिर जनहित में जारी का टीजर शेयर किया है और बताया कि कल यानी कि शुक्रवार को ट्रेलर रिलीज होगा। टीजर शेयर करते हुए नुसरत ने लिखा, अरे भइया तो इसमें दिक्कत क्या है? एक वुमनिया सब पर भारी, ये सूचना है जनहित में जारी। ट्रेलर कल आएगा।

नुसरत के बारे में बता दें कि वह कुछ समय से काफी अलग फिल्में कर रही हैं। इतना ही नहीं अब वह बतौर लीड करेक्टर भी फिल्मों में काम कर रही हैं। लास्ट उनकी फिल्म छोरी को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। वहीं अभी उनके पास 2 बड़ी फिल्में हैं और दोनों ही फिल्मों में उनके साथ अक्षय कुमार हैं। वह राम सेतु और सेल्फी में नजर आएंगी। राम सेतु में नुसरत के साथ अक्षय और जैकलीन फर्नांडिस लीड रोल में हैं। वहीं सेल्फी में अक्षय, नुसरत, इमरान हाशमी और डायना पेंटी लीड रोल में हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img