वर्ल्ड कप से पहले बाबर की टीम पर आई आफत,4 महीने से नहीं मिली सैलरी,अब PCB से बगावत की बारी!

वर्ल्ड कप से पहले बाबर की टीम पर आई आफत,4 महीने से नहीं मिली सैलरी,अब PCB से बगावत की बारी!
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। भारत में वर्ल्ड कप के आयोजन में अब सिर्फ 9 दिन बचे हैं। क्रिकेट के इस मेगा टूर्नामेंट को लेकर सभी टीमों ने लगभग तैयारियां पूरी कर ली हैं। कुछ टीमें भारत पहुंच गईं हैं तो कुछ पहुंचने वाली हैं। पाकिस्तान को मशक्कतों के बाद वीजा तो मिल गया है, लेकिन उसकी मुसीबतें खत्न होने का नाम नहीं ले रहीं हैं। 2023 वर्ल्ड कप से पहले बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान टीम पर एक और पहाड़ टूट पड़ा है।

वर्ल्ड कप से पहले बगावत के मूड में पाकिस्तान क्रिकेट टीम
पाकिस्तान खिलाड़ियों को पिछले 4 महीनों से नहीं मिली सैलरी

Pak खिलाड़ियों ने PCB को दी ये धमकी
भारत में अगले महीने 5 अक्टूबर को इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबले के साथ 2023 वनडे वर्ल्ड कप का आगाज होगा। टूर्नामेंट का बहुप्रतिक्षित भारत-पाकिस्तान मैच 14 अक्टूबर को खेला जाएगा। कुछ दिन पहले ही पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने वर्ल्ड कप टीम का ऐलान किया है, जिसमें कई बदलाव किए गए हैं।

सैलरी न मिलने पर बगावत करेंगे Pak खिलाड़ी!
एशिया कप में बुरी हालत के बाद खिलाड़ियों के चोटिल होने से पाकिस्तान टीम और कप्तान बाबर आजम परेशान हैं। टीम की ये समस्या खत्म नहीं हो रही कि अब एक और नई चिंता खड़ी हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पाकिस्तानी क्रिकेटर्स को पिछले 4 महीने से सैलरी नहीं मिली है,जिसकी वजह से अब खिलाड़ी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से बगावत करने की धमकी दे रहे हैं।

खबरें हैं कि पाकिस्तान के क्रिकेटर्स ने आगामी 2023 वनडे वर्ल्ड कप में प्रमोशनल और स्पॉन्सरशिप के लोगो का बहिष्कार करने की धमकी दी है। इस खबर के सामने आने के बाद से ही क्रिकेट के गलियारों में एक बार फिर पाक क्रिकेट की किरकिरी हो गई है।

इसे भी पढ़े   UBS के क्रेडिट सुइस बैंक टेकओवर के बाद भारत में काम करने वाले कर्मचारियों पर क्या पड़ेगा असर

PCB के दावों की खुली पोल
पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था इस वक्त किन हालातों से जूझ रही है, ये जग जाहिर है, हालांकि कुछ समय पहले खबर आई थी कि जाका अशरफ की अध्यक्षता वाला PCB पाकिस्तानी खिलाड़ियों की सैलरी में ऐतिहासिक बढ़ोत्तरी करने वाला है, लेकिन बढोत्तरी तो दूर, अब प्लेयर्स को उनके हक के पैसे भी नहीं मिल रहे हैं।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *