इटावा में बड़ा सड़क हादसा,ससुर दामाद की मौके पर हुई मौत

इटावा में बड़ा सड़क हादसा,ससुर दामाद की मौके पर हुई मौत
ख़बर को शेयर करे

कानपुर  | इटावा जिले में आगरा-कानपुर हाईवे पर किनारे खड़े ट्रक में मंगलवार सुबह एक डंपर घुस गया। बकेवर थाना क्षेत्र में हुए हादसे में डंपर सवार ससुर और दामाद की मौत हो गई। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस बचाव कार्य में जुट गई है।

कानपुर नगर के बिधूना थाना क्षेत्र के जमरई तरनपुर गांव निवासी प्रेम नारायण (50) अपने दामाद नौबस्ता के बहरपुर मोहल्ला निवासी अनिल कुमार के साथ डंपर लेकर इटावा की ओर आ रहे थे। डंपर दामाद चला रहा था। इस दौरान आगरा-कानपुर हाईवे पर टिलिटिला के पास एक ट्रक हाईवे किनारे खड़ा था।

तभी चालाक को झपकी आ गई और डंपर ट्रक में पीछे से घूस गया। टक्कर इतनी जोरदार थी की डंपर के आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंचे महेवा चौकी इंचार्ज ने दोनों घायलों को कड़ी मशक्कत के बाद डंपर से बाहर निकलवाया और एम्बुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया।

यहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया है। वहीं पुलिस की सूचना पर मृतकों के परिजन भी जिला अस्पताल पहुंच गए हैं। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं, मामले की जांचकर आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।P[0


ख़बर को शेयर करे
इसे भी पढ़े   वाहन की चपेट में आने से हेड कांस्टेबल की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *