Tuesday, January 31, 2023
spot_img
Homeपॉलिटिक्सBJP ने सचिवालय को गंदा कर दिया है, सत्ता में वापस आने...

BJP ने सचिवालय को गंदा कर दिया है, सत्ता में वापस आने पर गोमूत्र से करेंगे सफाई- डीके शिवकुमार

बेंगलुरू। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डीके शिवकुमार ने भाजपा पर निशाना साधा है। शिवकुमार ने कहा कि भाजपा ने राज्य सचिवालय को गंदा कर दिया है, जब वह सत्ता में वापसी करेंगे तो राज्य सचिवालय को गोमूत्र (Cow Urine) से साफ करेंगे।

शिवकुमार ने कहा कि मौजूदा सरकार के सत्ता में सिर्फ 40-45 दिन बचे हैं। इसलिए अब उन्हें जाने के लिए तैयार हो जाना चाहिए और अपना सामान पैक कर लेना चाहिए।

कांग्रेस नेता ने कहा कि जब कांग्रेस पार्टी सत्ता में आएगी तो राज्य सचिवालय को डेटॉल से साफ किया जाएगा। गोमूत्र से भी सचिवालय को साफ किया जाएगा और भगवान गणेश की पूजा अर्चना भी की जाएगी।

डीके शिवकुमार ने राज्य के मुख्यमंत्री बासवाराज बोम्मई और बीजेपी पर पूर्व की कांग्रेस सरकार पर झूठे आरोप लगाने का भी आरोप लगाया। इससे पहले बीजेपी ने कांग्रेस की सिद्धारमैया सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे और लोकायुक्त से भी शिकायत की थी।

बीजेपी का आरोप है कि सिद्धारमैया सरकार में टेंडरश्योर प्रोजेक्ट में वित्तीय अनियमितता बरती गई। साथ ही सिद्धारमैया सरकार में किए गए 35 हजार करोड़ रुपए के विकास कार्यों में भी वित्तीय अनियमित्ता के आरोप लगे हैं।

वहीं कांग्रेस, सत्ताधारी बीजेपी पर कमीशनखोरी का आरोप लगा चुकी है। वित्तीय अनियमितता के आरोपों के बीच कर्नाटक में विपक्ष के नेता और पूर्व सीएम सिद्धारमैया ने मांग की है कि दोनों पार्टियों के कार्यकालों की जांच सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीश के नेतृत्व वाला जांच कमीशन करे। कर्नाटक में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं।

बता दें कि कर्नाटक में इस साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। जिसे देखते हुए कांग्रेस ने सत्ता में वापस आने के लिए प्रदेशभर में पीपुल्स वॉयस यात्रा शुरू कर दी है। वहीं, इस यात्रा का नेतृत्व पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार कर रहे हैं। कांग्रेस की यह यात्रा सभी 224 विधानसभाओं से होकर गुजरेगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img