Tuesday, July 5, 2022
spot_img
HomeUncategorizedकश्मीर में हिंसा पर भाजपा की चुप्पी क्यों ? गृहमंत्री इस्तीफा दें-...

कश्मीर में हिंसा पर भाजपा की चुप्पी क्यों ? गृहमंत्री इस्तीफा दें- अजय राय

Updated on 03/June/2022 10:20:10 AM

वाराणसी।वरिष्ठ कांग्रेस नेता,पूर्व मंत्री अजय राय ने कहा है कि कश्मीर में हो रही हिंसा पर भाजपा की चुप्पी क्यों ? गृहमंत्री इस्तीफा दे।लगातार हत्याओं से कश्मीर में कश्मीरी पंडितों, हिंदुओं का पलायन शुरू है। श्रीनगर एयरपोर्ट पर,स्टेशनों पर,सड़को पर पीड़ित परिवारों की भीड़ है।कश्मीर फाइल्स महज झूठा एजेंडा था, शांति बहाली का दावा मोदी सरकार और भाजपा की झूठ से ज्यादा कुछ नहीं है।बात स्पष्ट है संघ-भाजपा को सिर्फ़ कुर्सी से प्यार है।कश्मीर में आम लोग आतंकवादियों के हाथों मारे जा रहे हैं।देश के गृह मंत्री फिल्म प्रमोशन कर और आईपीएल मैच देखकर मजा ले रहे हैं।

एक बयान में कहा कि केंद्र में भाजपा की सरकार है।बैंक मैनेजर, टीचर,मजदूर और कई मासूम लोग रोज़ मारे जा रहे हैं, कश्मीरी पंडित पलायन कर रहे हैं।जिनको इनकी सुरक्षा करनी है, उनको फिल्म के प्रमोशन से फुर्सत नहीं है। भाजपा ने कश्मीर को सिर्फ अपनी सत्ता की सीढ़ी बनाया है।कश्मीर फाइल्स के नाम पर भ्रामक प्रचार के जरिये घड़ियाली आंसू बहाने वाले भाजपाई आज दुबके हुए है।

अजय राय पूर्व मंत्री उत्तर प्रदेश

यूपी सरकार के पूर्व मंत्री रहे अजय राय कहते है सिर्फ-सिर्फ झूठ पाखण्ड,सच्चाई को छिपा कर देश का अमन चैन बिगाड़ कर इतिहास को दोष देना भारतीय जनता पार्टी की नीति बन गई है।सच्चाई यह है की आज कश्मीरी पंडित रो रहे है अपने सांसो की भीख मांग रहे है और यहां गृहमंत्री आईपीएल मैच का लुफ्त ले रहे है और उस अभिनेता के फ़िल्म का प्रमोशन कर रहे है जिसकी स्वयं की नागरिकता कनाडा की है।माहौल जब से भाजपा कश्मीर में आई है तब से अनियंत्रित है। टीवी चैनलों की खरीद-फरोख्त कर,इंटरनेट सेवा बाधित कर वहां की सच्चाई छिपाई जा रही है और देश मे भ्रामक प्रचार के जरिये सब कुछ चंगा है बताया जा रहा है।आज कश्मीरी पंडितों के ऊपर जो अत्याचार हो रहा है वह बहुत मार्मिक है।केंद्र सरकार तत्काल रूप से कश्मीरी पंडितों के ऊपर हो रहे अत्याचार पर कड़ी लगाम लगाए व झूठ भ्रम के जरिये अपनी कुर्सी चमकाने का नाटक भाजपा बन्द करे। उन्होंने प्रधानमंत्री से मांग किया कि कश्मीर में अमन कायम करने के लिए तुरंत कदम उठाइए।।देश के गृहमंत्री इस्तीफा दें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img