Tuesday, January 31, 2023
spot_img
Homeपॉलिटिक्सडिप्टी CM मनीष सिसोदिया के दफ्तर पर CBI का छापा, बोले- बच्चों...

डिप्टी CM मनीष सिसोदिया के दफ्तर पर CBI का छापा, बोले- बच्चों की शिक्षा के लिए ईमानदारी से किया काम

नई दिल्ली । दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर सीबीआई का छापा पड़ा है। इसकी जानकारी सबसे पहले मनीष सिसोदिया ने खुद दी है। मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए कई गंभीर आरोप लगाए है। सिसोदिया ने कहा कि उन्होंने ईमानदारी से दिल्ली के बच्चों के लिए शिक्षा का काम किया है।

मनीष सिसोदिया ने इस छापेमारी को लेकर कहा है कि सीबीआई का दफ्तर में स्वागत है। उन्होंने आगे लिखा कि सीबीआई उनके घर पर भी छापा मार चुकी है। उनके गांव भी पहुंच चुकी है। मनीष सिसोदिया ने लिखा की सीबीआई को उनके खिलाफ ना कुछ मिला है, ना कुछ मिलेगा। मनीष सिसोदिया ने कहा कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है। उन्होंने ईमानदारी से बच्चों की शिक्षा के लिए काम किया है।

बता दें कि दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने कथित आबकारी घोटाले की सीबीआई जांच की सिफारिश की थी। एजेंसी ने सिसोदिया समेत कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सीबीआई ने इस मामले के संबंध में AAP नेता से कई घंटे पूछताछ की थी और उनके आधिकारिक आवास पर छापे मारे थे।

चुनाव में भी गूंजा था आबकारी घोटाले का मामला
हाल ही में हुए नगर निगम चुनाव में भी आबकारी घोटाले का मामला गूंजा था। इस दौरान भाजपा की ओर से कई मनीष सिसोदिया पर कई आरोप लगाए गए थे। मनीष सिसोदिया ने सबी आरोपों को सिरे से खारि किया था। भाजपा ने दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन के खिलाफ भी हमला बोला था।

भाजपा के अलावा कांग्रेस की ओर से भी आम आदमी पार्टी पर कई आरोप लगाए गए थे। आबकारी नीति को लेकर दिल्ली की राजनीतिक गलियारों में हलचल मची रही थी। चुनाव के बाद भी विपक्षी राजनीतिक दलों की ओर से इस मुद्दे पर आप के खिलाफ लगातार हमला बोला जा रहा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img