Friday, August 12, 2022
spot_img
Homeखेलदिल्ली कैपिटल्स बनाम पंजाब किंग्स IPL मैच का शेड्यूल बदला

दिल्ली कैपिटल्स बनाम पंजाब किंग्स IPL मैच का शेड्यूल बदला

Updated on 19/April/2022 3:54:25 PM

नई दिल्ली। दिल्ली कैपिटल्स टीम से जुड़े 5 सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। ऐसे में आईपीएल 2022 के 32वें मैच का शेड्यूल बदलना पड़ा है। ये मैच दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाना था, लेकिन कोरोना के केस दिल्ली के कैंप में आने के बाद इसे दूसरी जगह कराने का फैसला किया है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई और आईपीएल के आयोजकों ने इस बात की जानकारी दे दी है कि अब दिल्ली बनाम पंजाब मैच पुणे में नहीं,बल्कि मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में अपने निर्धारित समय पर और 20 अप्रैल को ही खेला जाएगा। बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम का एक खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ के चार सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

बीसीसीआई की तरफ से जारी आधिकारिक प्रेस रिलीज में कहा गया है,”भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने मंगलवार को मैच नंबर 32-दिल्ली कैपिटल बनाम पंजाब किंग्स के लिए एमसीए स्टेडियम, पुणे से ब्रेबोर्न – सीसीआई के लिए 20 अप्रैल,2022 को होने वाली किसी भी घटना से बचने के लिए स्थान बदलने की घोषणा की,ताकि बबल में लंबी दूरी की बस यात्रा के दौरान किसी अज्ञात कोरोना मामले के कारण आगे कोई घटना न हो।”

दिल्ली कैपिटल्स के फिजियोथेरेपिस्ट पैट्रिक फरहार्ट को 15 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था, जबकि 16 अप्रैल को स्पोर्ट्स मसाज थेरेपिस्ट चेतन कुमार कोरोना संक्रमित पाए गए थे। वहीं, 18 अप्रैल को खिलाड़ी मिचेल मार्श का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया,जबकि इसी दिन टीम डॉक्टर अभीजीत साल्वी कोरोना की चपेट में आए। पांचवां कोरोना पॉजिटिव केस आकाश मने के रूप में आया,जो दिल्ली की सोशल मीडिया टीम के सदस्य हैं।

COVID पॉजिटिव केस आइसोलेशन और मेडिकल ऑब्जर्वेशन में हैं। 6 और 7वें दिन उनका परीक्षण किया जाएगा और दोनों परीक्षण नेगेटिव होने पर उन्हें दिल्ली कैपिटल्स के सिक्योर्ड बायो बबल में फिर से जगह मिलेगी। 16 अप्रैल से पूरी दिल्ली कैपिटल्स के दल को दैनिक आरटी-पीसीआर टेस्ट से गुजरना होगा। 19 अप्रैल को किए गए आरटी-पीसीआर टेस्ट के चौथे देर के सभी परिणाम नेगेटिव आए हैं। दिल्ली कैपिटल्स के सभी सदस्यों को 20 अप्रैल की सुबह आरटी-पीसीआर टेस्ट के एक और दौर से गुजरना होगा, जिसका परिणाम मैच से पहले आएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img