ईडी ने करण वाही और क्रिस्टल डिसूजा से मनी लॉन्ड्रिंग मामले में की पूछताछ,निया शर्मा को भेजा समन

ईडी ने करण वाही और क्रिस्टल डिसूजा से मनी लॉन्ड्रिंग मामले में की पूछताछ,निया शर्मा को भेजा समन
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। ईडी ने एक बार फिर से एक नए मनी लॉन्ड्रिंग केस में नामी हस्तियों को समन भेजा है। खबर है कि टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा और करण वाही को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया है। वहीं निया शर्मा को पहले ही समन भेजा गया था। की रिपोर्ट के मुताबिक, निया को समन जारी किया गया है और बाकी दो एक्टर्स से 3 जुलाई को जांच एजेंस ने पूछताछ की गई है।

कथित तौर पर इन सेलेब्स से अंतरराष्ट्रीय ब्रोकर्स, खास तौर पर ऑक्टाएफएक्स ट्रेडिंग ऐप और ऑक्टाएफएक्स डॉट कॉम के जरिए अवैध ऑनलाइन फॉरेक्स ट्रेडिंग में शामिल होने के बारे में पूछताछ की जा रही है। वैसे ईडी ने इस मामले में अप्रैल महीने में ही मुंबई, चेन्नई, कोलकाता और दिल्ली में कई जगहों पर तलाशी अभियान चलाया था। अब इसी मामले में ये एक्शन लिया है और बयान दर्ज करवा रहे हैं।

निया शर्मा का ईडी ने किया तलब
निया शर्मा को ईडी को भी तलब किया गया है, जिन पर इस तरह के ऐप का प्रचार करने का आरोप है। निया शर्मा, क्रिस्टल डिसूजा और करण वाही टेलीविजन इंडस्ट्री के मशहूर नाम हैं। करण को ‘दिल मिल गए’ और ‘चन्ना मेरेया’ जैसे शो के लिए जाना जाता है। वह फिलहाल ‘रायसिंघानी वर्सेज रायसिंघानी’ में नजर आ रहे हैं।

निया शर्मा का टीवी शोज
दूसरी ओर, निया और क्रिस्टल ने लोकप्रिय शो ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ में एक साथ काम किया, जो 2011 से 2013 तक प्रसारित हुआ। बाद में, क्रिस्टल ने ‘ब्रह्मराक्षस’, ‘बेलन वाली बहू’ और ‘एक नई पहचान’ जैसे शो में भी काम किया था। निया फिलहाल ‘सुहागन चुड़ैल’ और ‘लाफ्टर शेफ्स’ में नजर आ रही हैं।

इसे भी पढ़े   राहुल द्रविड़ ही रहेंगे हेड कोच,T20 विश्व कप का प्लान तैयार!

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *