Tuesday, December 6, 2022
Google search engine
Homeराज्य की खबरेंतीसरे T20 मैच के लिए ये होगी भारत की Playing 11,रोहित करवाएंगे...

तीसरे T20 मैच के लिए ये होगी भारत की Playing 11,रोहित करवाएंगे इन प्लेयर्स की एंट्री!

नई दिल्ली। भारतीय टीम ने धमाकेदार अंदाज में दूसरा टी20 मैच 6 विकेट से जीत लिया। इसी के साथ टीम इंडिया ने सीरीज में 1-1 से बराबरी हासिल कर ली। भारत की तरफ से रोहित शर्मा और अक्षर पटेल ने बेहतरीन खेल दिखाया। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टी20 मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच को जीतकर टीम इंडिया सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी। ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन से कई फ्लॉप प्लेयर्स को बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं।

ये होगी ओपनिंग जोड़ी
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में कप्तान रोहित शर्मा तूफानी 20 गेंदों में 46 रनों की पारी खेली। वहीं,केएल राहुल भी अच्छी लय में नजर आए। तीसरे मैच में भी इन दोनों की ओपनिंग मैदान पर दिखाई दे सकती है। वहीं, नंबर तीन पर भारत के सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली का उतरना तय लग रहा है। कोहली जब अपनी लय में हों तो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं। भारत को अगर मैच जीतना है,तो इन तीनों ही बल्लेबाजों को दम दिखाना होगा।

ऐसा रह सकता है मिडिल ऑर्डर
चौथे नंबर पर सूर्यकुमार यादव को जगह मिल सकती है। सूर्यकुमार अपने आतिशी स्ट्रोक के लिए फेमस हैं। इंग्लैंड दौरे पर उन्होंने तूफानी शतक लगाया था। पांचवें नंबर पर स्टार हार्दिक पांड्या का उतरना तय है। हार्दिक ने गेंद और बल्ले से कमाल का खेल दिखाया है। वह कप्तान को एक अतिरिक्त गेंदबाज का विकल्प देते हैं। विकेटकीपर की जिम्मेदारी दिनेश कार्तिक को दी जा सकती है। कार्तिक ने दूसरे टी20 मैच में सिर्फ 2 गेंदें ही खेलकर टीम इंडिया को मैच जिताया था।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में जसप्रीत बुमराह की वापसी हुई थी। उन्होंने अपनी यॉर्कर गेंदों से सभी का दिल जीता था। तीसरे टी20 मैच में वह गेंदबाजी की अगुवाई करते हुए नजर आएंगे। वहीं,हर्षल पटेल वापसी के बाद से ही अपनी लय में नजर नहीं आ रहे हैं और बहुत महंगे साबित हो रहे हैं। ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा उनकी जगह दीपक चाहर को मौका दे सकते हैं। टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम संयोजन बनाने के लिए भुवनेश्वर कुमार को वापस टीम में बुलाया जा सकता है।

इस खिलाड़ी का खेलना बिल्कुल पक्का!

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दोनों ही टी20 मैचों में अक्षर पटेल ने तूफानी खेल दिखाया है और दोनों मैचों में कुल 5 विकेट अपने नाम किए हैं। ऐसे में उनका खेलना बिल्कुल पक्का लग रहा है। वहीं, युजवेंद्र चहल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बेहतरीन गेंदबाजी करने में विफल साबित हुए हैं। ऐसे में उनकी जगह कप्तान रोहित शर्मा रवि बिश्नोई को मौका दे सकते हैं।

रोहित शर्मा (कप्तान),केएल राहुल,विराट कोहली,सू्र्यकुमार यादव,हार्दिक पांड्या,दिनेश कार्तिक,भुवनेश्वर कुमार,जसप्रीत बुमराह,रवि बिश्नोई, अक्षर पटेल, दीपक चाहर।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img