Wednesday, July 6, 2022
spot_img
Homeराज्य की खबरेंपोते ने फावड़े से दादा को काट डाला

पोते ने फावड़े से दादा को काट डाला

Updated on 23/June/2022 2:24:39 PM

उन्नाव। उन्नाव में एक युवक ने अपने दादा की फावड़े से गर्दन काटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया। मामला जमीनी विवाद का बताया गया, जिसकी सनक में पोते ने दादा की हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस शव कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई।

घर आते ही किया हमला
पुरवा कोतवाली क्षेत्र के चन्दीगढ़ी के रहने वाले अनन्तू (70 वर्ष) बुधवार देर शाम घर के बाहर लेटे थे। उनके भतीजे शिव प्रकाश का बेटा उमेश यादव (24 वर्ष) घर आया। पहुंचते ही फावड़े से बुजुर्ग की गर्दन पर कई वार कर दिए। बुजुर्ग की चीख सुनकर घर में मौजूद उमेश की मां सूर्यरानी बाहर दौड़ी। बाहर का वाकया देख वह भी चीखने चिल्लाने लगी। इतने में मौका पाकर आरोपी बेटा उमेश भाग निकला। चीख-पुकार की आवाज सुनकर मोहल्ले के लोगों की भीड़ जमा हो गई।

मां बोली- रोज कहता था सबको फावड़े से काट डालूंगा
आरोपी उमेश यादव की मां सूर्यरानी ने कहा कि वह पिछले कई महीनों से रोज धमकाया करता था। पूरे घर के लोगों को फावड़े से काट डालने की बात कहता था। बुधवार देर शाम अचानक नशे की हालत में आया और चचेरे दादा को मौत के घाट उतार दिया।

गांव में जमीन को लेकर हुआ विवाद
मृतक अनन्तु की कोई भी संतान नहीं है। कई साल पहले उनकी पत्नी का भी निधन हो गया था। जिसके बाद से वह अपने भाई के घर पर रहते थे। इनके हिस्से में कुल पांच बीघे खेती है। ग्रामीणों में चर्चा है कि जमीन लिखवाने को लेकर आए दिन चचेरा पोता झगड़ा किया करता था। इसको लेकर कई बार कहासुनी भी हुई, लेकिन मामला हल नहीं हुआ।

आरोपी की पत्नी नहीं लौटी ससुराल
हत्यारोपी उमेश यादव की मां सूर्यरानी ने बताया कि उमेश की शादी करीब 4 साल पहले हुई थी। कुछ दिन बाद ही पत्नी से मनमुटाव हो गया। 3 साल से पत्नी मायके से ससुराल नहीं आई। जिसके बाद से बेटा नशे का आदी हो गया। घर में आए दिन झगड़ा भी बात करता था।

घटना की सूचना पुरवा कोतवाली इंस्पेक्टर ज्ञानेंद्र सिंह और सीओ पंकज सिंह को दी गई। मौके पर पहुंचे पुलिस बल ने बुजुर्ग के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। हमले में इस्तेमाल किए गए फावड़े को कब्जे में ले लिया गया है। सीओ ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगा दी गई हैं, जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img