Homeराज्य की खबरेंमैं अपनी ताकत और हेल्‍थ खो रहा हूं…',नोट लिखकर पूर्व IPS ने...

मैं अपनी ताकत और हेल्‍थ खो रहा हूं…’,नोट लिखकर पूर्व IPS ने मार ली गोली

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर में रिटायर्ड IPS अधिकारी डीके शर्मा ने लाइसेंसी रिवॉल्‍वर से खुद को गोली मार कर खुदकुशी कर ली। 73 साल के डीके शर्मा अपनी पत्‍नी और दो बेटों के साथ विशालखंड इलाके में रहते थे। पुलिस को कमरे से सुसाइड नोट मिला है।

सुसाइड नोट में डिप्रेशन की वजह से जान देने की बात लिखी हुई है। डीके शर्मा 2010 में रिटायर हुए थे। रिटायरमेंट के वक्‍त डीके शर्मा आवास विकास पुलिस निगम के पद पर नियुक्‍त थे। बताया जा रहा है कि मंगलवार सुबह करीब 7:30 बजे पुलिस को डीके शर्मा के खुदकुशी की खबर मिली। ऐसे में माना जा रहा है कि खुदकुशी सुबह के समय की गई।

क्‍या लिखा है सुसाइड नोट में
पुलिस को जो सुसाइड नोट मिला है उसमें लिखा है- मैं सुसाइड कर रहा हूं। मैं एनजाइटी से परेशान हूं। मैं अपनी ताकत और हेल्‍थ खो रहा हूं। इसके लिए कोई जिम्‍मेदार नहीं है। सुसाइड नोट के आखिरी में डीके शर्मा ने अंग्रेजी में अपना नाम लिखा और सिग्नेचर किया है। उन्‍होंने आज की तारीख लिखी और फिर राइटिंगपैड के उसी पन्‍ने पर पेन रख दिया।

खबर सुनकर हर कोई हैरान
डीके शर्मा के सुसाइड की खबर मिलते ही पुलिस महकमे और आसपास के लोग हैरान रह गए। पूर्व आईपीएस को नजदीक से जानने वाले ने बताया कि वो बेहद जिंदादिल इंसान थे। डीके शर्मा के साथ सर्विस में रहे पुलिस अधिकारियों ने बताया कि वो क्रिकेट से भी जुड़े थे। वो कमेंट्री करते थे। उनके सुसाइड पर लोगों को विश्वास नहीं हो रहा है। डीके शर्मा के पड़ोसियों ने भी खुदकुशी पर हैरानी जताई। आपको बता दें कि डीके शर्मा 1975 बैच के आईपीएस अफसर थे।

इसे भी पढ़े   बिहार में ये कैसी 'शराबबंदी':राजधानी पटना के बीचों-बीच चल रही 'शराब की फैक्ट्री'
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img