Tuesday, January 31, 2023
spot_img
Homeराज्य की खबरें500 रुपये नहीं दिए तो आगबबूला हो गया भिखारी,दो साल की बच्ची...

500 रुपये नहीं दिए तो आगबबूला हो गया भिखारी,दो साल की बच्ची की हत्या कर दी

नई दिल्ली। गुजरात के सौराष्ट्र में पांच सौ रुपये कर्ज न चुकाने पर एक भिखारी ने अपने पड़ोसी की दो साल की बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। नीलामबाग पुलिस ने 62 वर्षीय छगन परमार के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

सीसीटीवी फुटेज से मिला सुराग
कांताबेन चारोलिया की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार उनकी बेटी सोनल 26 दिसंबर को लापता हो गई थी। सीसीटीवी कैमरे को खंगालने के दौरान बच्ची को ले जाते हुए छगन मिला। दोनों परिवार फुटपाथ पर रहते हैं। बुधवार को पुलिस ने आरोपी से बच्ची के बारे में पूछताछ की।

पूछताछ में आरोपी ने बताया सच
पूछताछ के दौरान छगन ने पुलिस को बताया कि उसने कुछ साल पहले बच्ची की मां कांताबेन को 5 हजार रुपये उधार दिए थे। उसने 4500 रुपये वापस कर दिए, लेकिन शेष राशि नहीं चुका रही थी, इसके लिए दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था।

बदला लेना चाहता था आरोपी
ऐसे में बदला लेने के लिए उसने सोनल का अपहरण कर लिया. उसे नई बंदर रोड के पास एक सुनसान जगह पर ले गया और प्लास्टिक की रस्सी से उसका गला घोंटकर हत्या कर दी व शव को झाड़ियों में फेंक दिया।

पुलिस की हिरासत में है आरोपी
बुधवार को शव बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। आरोपी को हिरासत में लिया गया है। पुलिस मामले की सभी कोणों से जांच कर रही है।

यूपी में किशोरी ने की पिता की हत्या
उधर, उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर में जेवर कस्बे में 51 वर्षीय व्यक्ति की हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक की नाबालिग बेटी को हिरासत में लिया है। साथ ही उसके पुरुष मित्र को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि जेवर कस्बे के पंचम पटेल के सिर पर सरिया से वार कर उनकी हत्या कर दी गई थी।

बृहस्पतिवार सुबह थाना जेवर पुलिस ने एक सूचना के आधार पर मृतक की बेटी को पकड़ा है तथा हरविंदर नामक युवक को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि पटेल अपनी बेटी को युवक से मिलने से मना करते थे और इसी वजह से दोनों ने उन्हें रास्ते से हटाने की नीयत से उनकी हत्या की।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img