Thursday, May 19, 2022
spot_img
Homeराज्य की खबरेंमोहब्‍बत के नाम पर लड़की के भाई का कत्‍ल,फिर खुद को भी...

मोहब्‍बत के नाम पर लड़की के भाई का कत्‍ल,फिर खुद को भी गोली से उड़ाया

Updated on 30/April/2022 7:22:20 PM

पीलीभीत। उत्‍तर प्रदेश के पीलीभीत में एक सिरफिरे ने जमकर तांडव मचाया। मोहब्‍बत के नाम पर उसने पहले लड़की और उसकी मां को बांकी से मार घायल कर दिया। फिर लड़की के भाई को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद उसने खुद को भी गोली से उड़ा दिया। इस सनसनीखेज वारदात के बाद पूरे गांव में सन्‍नाटा पसरा है। हर तरफ मातम का माहौल है।

मिली जानकारी के अनुसार सिरफिरा जिस लड़की को पसंद करता था और मोहब्‍बत का दावा भी करता था उसकी शादी कहीं और तय हो गई थी। इसी गुस्‍से में उसने इस वारदात को अंजाम दे दिया। मामला,पीलीभीत के अमरिया थाना क्षेत्र के सिरसा गांव का है। जबकि महज 19 साल की उम्र का यह सिरफिरा रिंकू गंगवार बरेली के बहेड़ी कोतवाली क्षेत्र के हरिहरपुर गांव का था। वह सिरसा की 22 साल की लड़की से मोहब्‍बत का दावा करता था। शनिवार की सुबह आठ बजे के करीब वह सिरसा गांव पहुंचा। सीधे लड़की के घर गया।

वहां पहुंचते ही उसने सामने पड़ी लड़की की मां पर बांकी से हमला कर दिया। वहां मौजूद उस लड़की को भी नहीं बख्‍शा जिससे प्रेम का वह दावा करता था। मां और बहन के ऊपर यूं हमला करते रिंकू को रवीन्‍द्र पाल (उम्र-28 साल) ने देखा तो वो भागकर वहां पहुंचा। रिंकू के सिर पर खून सवार था। उसने रवीन्‍द्र को देखते ही उसके सीने में गोली मार दी। रवीन्‍द्र पाल की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बार रिंकू वहां से भागने लगा लेकिन 20 मीटर दूर जाकर ही रुका और खुद को गोली मार ली। उसकी भी वहीं मौत हो गई।

गांव में पहुंची पुलिस फोर्स
सूचना मिलते ही गांव में भारी पुलिस बल पहुंचा। पीलीभीत के एसपी दिनेश कुमार पी,अपर पुलिस अधीक्षक डा.पवित्र मोहन त्रिपाठी सहित तमाम बड़े अफसरों ने भी मौका मुआइना किया। पुलिस ने शवों के लिए पोस्‍टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। एसपी ने कहा है कि घटना के हर पहलू की जांच की जा रही है। घायल लड़की और उसकी मां का अस्‍पताल में इलाज चल रहा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img