‘500 साल तक भारत नहीं बन सकता हिन्दू राष्ट्र’,मौलाना शहाबुद्दीन रजवी ने की धीरेंद्र शास्त्री पर कार्रवाई की मांग

‘500 साल तक भारत नहीं बन सकता हिन्दू राष्ट्र’,मौलाना शहाबुद्दीन रजवी ने की धीरेंद्र शास्त्री पर कार्रवाई की मांग
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। ऑल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना शहाबुद्दीन रजवी बरेलवी ने एक बयान जारी करते हुए कहा है कि देश में दो शक्तियां ऐसी हैं जो देश को तोड़ने और नफरत फैलाने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि पहले वो व्यक्ति हैं जो धर्म का चोला पहनकर अपना सियासी वजूद कायम करने में लगे हुए हैं, वे बागेश्वर धाम के बाबा धीरेन्द्र शास्त्री हैं और दूसरे व्यक्ति का नाम स्वामी प्रसाद मौर्य हैं,जो समाजवादी पार्टी (SP) के महासचिव हैं।

शहाबुद्दीन रजवी बरेलवी ने कहा कि इनमें एक व्यक्ति भारत को हिन्दू राष्ट्र बनाने का आंदोलन चला रहा है,जगह-जगह विशाल जनसभाएं की जा रही हैं। दूसरा व्यक्ति देश की बहुसंख्यक आबादी की आस्था वाली किताब रामचरितमानस की तौहीन करता फिर रहा है। सपा कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके किताब के पन्नों को जलाया जा रहा है। इससे दो समुदाय क बीच दंगा कराने की साजिश रची जा रही है। देश के अंदर नफरत फैलाने, सामाजिक ताने-बाने को बिखेरने और देश को तोड़ने का काम किया जा रहा है।

मौलाना शहाबुद्दीन रजवी ने यूपी सरकार से की ये मांग
मौलाना बरेलवी ने आगे कहा कि भारत सरकार और उत्तर प्रदेश सरकार से मांगा की है कि इन दोनों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए। इनकी नफरत फैलाने वाली सभाओं पर प्रतिबंध लगाया जाए। साथ ही इस बात की जांच कराई जाए कि इनके पीछे कौनसी ताकतें हैं, जो देश को हिन्दू राष्ट्र बनाने कर तुली हुई है। मैं दावे से कहता हूं कि भारत भविष्य में 500 साल तक हिन्दू राष्ट्र नहीं बन सकता है, ये देश जम्हूरियत में भरोसा रखने वाला है। गौरतरब है कि धीरेन्द्र शास्त्री की ओर से देश को हिन्दू राष्ट्र बनाने की बात होती रहती है।

इसे भी पढ़े   कनाडा के जंगलों में लगी ऐसी भीषण आग कि….अमेरिका तक धुआं-धुआं,10 करोड़ लोग प्रभावित

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *