बेटी ही निकली हत्यारिन,पहले मां को मारा; फिर भाई को उतारा मौत के घाट

बेटी ही निकली हत्यारिन,पहले मां को मारा; फिर भाई को उतारा मौत के घाट
ख़बर को शेयर करे

हरियाणा। हरियाणा के यमुनानगर में हुए डबल मर्डर केस को पुलिस ने 24 घंटे में सुलझा लिया है और हत्या में शामिल लड़की को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि लड़की ने ममेरे भाई के साथ मिलकर पहले मां को मारा और फिर भाई को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी लड़की को आज अब कोर्ट में पेश किया जाएगा, जहां पुलिस 3 दिनों की रिमांड मांगेगी। पुलिस पूरे मामले की गहनता से छानबीन कर रही है और मर्डर के पीछे क्या कारण है, इसके बारे में पता लगा रही है। इसके लिए पुलिस आरोपी से भी पूछताछ कर रही है।

उतारा मौत के घाट
यमुनानगर सिटी थाना SHO जगदीश चंद्र ने बताया कि मां के साथ किसी विवाद की वजह से लड़की कहासुनी हुई। इसके बाद उसने अपने ममेरे भाई के साथ मिलकर मां को मार डाला। इसी दौरान जब उसका भाई घर में आया तो उसने पूरा मामला अपनी आंखों से देख लिया। इसके बदा लड़की और उसके ममेरे भाई ने अपने भाई को भी मार दिया। इस दौरान ममेरे भाई ने मुंह पर कपड़ा रखकर उसका गला दबाया और लड़की ने दोनों टांगे पकड़ कर रखी। दोनों ने मां का मर्डर भी ऐसे ही किया।

मर्डर के बाद लड़की ने खुद दी थी शिकायत
लड़की ने मां और अपने भाई को मौत के घाट उतारने के बाद थाने में शिकायत दी थी। इसके बाद पुलिस ने मामले की खोजबीन शुरू की। एसएचओ ने बताया कि लड़की का ममेरा भाई आरोपी अभी फरार है। पुलिस कई जगह दबिश दे चुकी है और खोज जारी है। आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा। वहीं, लड़की को कोर्ट में पेश करके 3 दिन का डिमांड मांगा गया है। अब देखना होगा कि इसमें किस तरह के और नए-नए खुलासे सामने आते हैं।

इसे भी पढ़े   पत्नी ने करंट लगाकर पति को मारा,दो दिन तक कमरे में ही रखा शव,फिर पहुंच गई थाने

पुलिस ने 24 घंटे में ऐसे सुलझाया केस
यमुनानगर सिटी थाना SHO जगदीश चंद्र ने बताया कि लड़की की शिकायत के बाद उच्च अधिकारियों के दिशा निर्देश पर उन्होंने पूरे मामले की गहनता से छानबीन शुरू की। इसके बाद शिकायत देने वाली लड़की की कुछ बातें अटपटी सी महसूस हुई। इसके बाद शक के आधार पर जब उस उससे पूछताछ की गई तो लड़की ने बताया कि उसने अपने में ममेरे भाई के साथ मिलकर मर्डर की साजिश रची।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *