Friday, December 2, 2022
Google search engine
Homeसुर्खियां,breaking newsभोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की मोबाइल समेत जेवर हुआ चोरी

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की मोबाइल समेत जेवर हुआ चोरी

अयोध्या । भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे के होटल से चोरी हुए आभूषणों को बरामद कर लिया गया है। प्रकरण संज्ञान में आने के 24 घंटे के भीतर पुलिस ने न सिर्फ आभूषण सहित चोरी हुई सभी वस्तुओं को बरामद किया बल्कि इस घटना में शामिल पिता-पुत्र को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस की इस तत्परता पर अभिनेत्री ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शासन की भी सराहना करते हुए अयोध्या पुलिस के प्रति आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि उन्हें गर्व है कि वे उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं। आम्रपाली दुबे मूलत: गोरखपुर की रहने वाली हैं, जो वर्तमान में मुंबई में मीरा रोड पर निवास करती हैं। आम्रपाली ने कहाकि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि इतनी शीघ्र पुलिस चोरी हुई वस्तुओं को बरामद कर लेगी। चोरी हुआ शतप्रतिशत सामान बरामद हुआ है।

कोतवाली नगर में एसपी सिटी मधुबन सिंह ने घटना का अनावरण किया। उन्होंने बताया कि श्रद्धालुओं के वेश में यहां असमाजिक तत्व भी पहुंच रहे हैं। धर्मशाला और होटल में उन्हें रुकने का मौका मिल जाता है। सीसीटीवी के सहारे हुई पड़ताल के बाद तमिलनाडु के वेल्लूर जिला अंतर्गत थोट्टलम अंबोर निवासी गोपाल पेरूमल एवं उसके पुत्र कुमार को गिरफ्तार किया गया है, जिनके पास से 25 लाख रुपये के आभूषण और आम्रपाली व उनकी मां का मोबाइल फोन बरामद हुआ है।

गत गुरुवार की सुबह रिकाबगंज स्थित होटल शान-ए-अवध के कमरे से अभिनेत्री आम्रपाली दुबे के आभूषण एवं मोबाइल फोन चोरी हो गया था। सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल में पाया गया कि एक व्यक्ति कमरा खुला पाकर अंदर पहुंचा और आभूषण से भरा बैग लेकर फरार हो गया। गुरुवार देर रात उसे गिरफ्तार कर लिया गया। रामनगरी में यह कहां ठहरे हुए थे वह स्थान अभियुक्त नहीं बता सके हैं। अभियुक्तों का आपराधिक इतिहास पता करने के लिए तमिलनाडु पुलिस से भी संपर्क किया जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img