कार्तिक आर्यन की मां ने कैंसर से जीती जंग,एक्टर ने तस्वीर शेयर कर लिखा इमोशनल नोट

कार्तिक आर्यन की मां ने कैंसर से जीती जंग,एक्टर ने तस्वीर शेयर कर लिखा इमोशनल नोट
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर कार्तिक आर्यन को आखिरी बार ‘शहजादा’ में कृति सेनन के साथ देखा गया था। फिलहाल एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। इन सबके बीच कार्तिक ने शुक्रवार शाम को अपनी मां के साथ एक तस्वीर शेयर कर खुलासा किया कि उनकी मां ने कैंसर से जंग जीत ली है।

कार्तिक ने मां संग शेयर की प्यारी तस्वीर
कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मां के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में मां-बेटे की जोड़ी अपनी मिलियन डॉलर स्माइल बिखेरती नजर आ रही है। इसके साथ ही कार्तिक ने एक लंबा इमोशनल नोट भी लिखा और अपनी मां को ‘सुपरहीरो’ कहा है।

कार्तिन ने मां के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट
कार्तिक ने पोस्ट में लिखा है, “कुछ समय पहले इस महीने के दौरान बिग सी – ‘कैंसर’ चुपके से घुस आया और हमारी फैमिली की लाइफ को तहस-नहस करने की कोशिश की! हम निराशा से थके हुए और असहाय थे! लेकिन इस जूझारू सिपाही- मेरी मां की विल पावर, लचीलापन और कभी हार न मानने वाले एटीट्यूड के लिए थैंक्यू., हम बड़े सी- ‘साहस’ की ओर मुड़े और अपनी पूरी ताकत के साथ मार्च किया और अंधेरे को जीत लिया लेकिन युद्ध जीतना तय था! इसने हमें आखिरकार क्या सिखाया और हर दिन हमें सिखाना जारी रखता है, वह है आपके परिवार के प्यार और सपोर्ट से बड़ी कोई महाशक्ति नहीं है! सुपरहीरो, कैंसर वॉरियर”

सेलेब्स और फैंस ने कार्तिक की मां पर लुटाया प्यार
कार्तिक के इस पोस्ट को शेयर करने के फौरन बाद उनके फैंस और फ्रेंड्स उनकी मां पर प्यार बरसाते नजर आए। कॉमेडियन कपिल शर्मा ने लिखा, ” गॉड ब्लेस”, अनुपम खेर, विक्की कौशल ने रेड हार्ट वाले इमोजी पोस्ट किए. वहीं सोनल चौहान ने लिखा, “उन्हें ज्यादा और ज्यादा पावर।” एक फैन ने लिखा, “माला आंटी सच में सुपरवुमन हैं, हमारी सुपरवुमन!” एक अन्य फैंस ने कमेंट किया, “आपकी माँ को आगे एक नया खुशहाल और स्वस्थ जीवन की कामना।” अन्य ने उनके जल्द हेल्दी होने की कामना की।”

इसे भी पढ़े   मुख्यमंत्री योगी ने अफसरों को दिए निर्देश, ठंड से बचाव को जल्द शुरू करें कंबल की खरीद

कार्तिक आर्यन वर्क फ्रंट
कार्तिक के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही ‘सत्यप्रेम की कथा’ में कियारा आडवाणी के साथ नजर आएंगे। ये फिल्म 29 जून को रिलीज होगी। कार्तिक इन दिनों कबीर खान की अगली फिल्म के लिए तैयारी कर रहे हैं। वह हंसल मेहता की ‘कैप्टन इंडिया’ का भी हिस्सा हैं।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *