Friday, May 27, 2022
spot_img
Homeमनोरंजनगोविंदा को याद कर रोने लगे कृ्ष्णा अभिषेक,बोले

गोविंदा को याद कर रोने लगे कृ्ष्णा अभिषेक,बोले

Updated on 09/May/2022 4:02:50 PM

नई दिल्ली। कॉमेडियन एक्टर कृष्णा अभिषेक ने अपने मामा गोविंदा के लिए एक इमोशनल मैसेज शेयर किया है। कृष्णा अभिषेक ने कहा है कि उन्हें अपने मामा की याद आती है और वह चाहते हैं कि उनके बच्चे गोविंदा के साथ खेलें। बता दें कि कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के बीच चीजें ठीक नहीं हैं और वह इस बात की तसल्ली करते हैं कि जिस भी एपिसोड में गोविंदा शरीक हों, वह खुद उसका हिस्सा नहीं बनें।

गोविंदा को याद कर भावुक हुए कृष्णा
मनीष पॉल के पॉडकास्ट में कृष्णा अभिषेक काफी भावुक हो गए जब उनसे उनके मामा के साथ रिश्तों को लेकर सवाल किया गया। कृष्णा ने कहा कि वह कई बार ऐसा फील करते हैं कि गोविंदा को भी उनकी याद आती होगी। कृष्णा मनीष पॉल के पॉडकास्ट में मेहमान बनकर पहुंचे थे जिसमें दोनों के बीच आई तनातनी को लेकर सवाल किया गया। मनीष ने वादा किया कि वह जो भी जवाब देंगे उसमें कोई भी कट या एडिट नहीं लगाया जाएगा।

‘मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं मामाजी’
इस जवाब पर अभिषेक ने भीगी आंखों से कहा, ‘बात ऐसी है कि जब मैं इंटरव्यूज में बोलता हूं तो चीजें कट-एडिट और पेस्ट के बाद सामने आती हैं। गोविंदा मामा, मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं और मुझे आपकी बहुत याद आती है। मैं हमेशा आपको मिस करूंगा। आपको कभी भी खबरों और इस तरह की चीजों पर यकीन नहीं करना चाहिए जो मीडिया में आती रहती हैं। मैं बस एक चीज मिस करता हूं कि मैं चाहता हूं कि मेरा मामा मेरे बच्चों के साथ खेले।’

कृष्णा को आती है अपने मामा की याद
कृष्णा अभिषेक ने कहा, ‘मैं यह चीज बहुत ज्यादा मिस करता हूं। उन्हें मेरे बच्चों के साथ खेलना चाहिए। मैं जानता हूं कि उन्हें भी मेरी बहुत याद आती है। वह हमेशा मुझे मिस करते हैं, मैं ये बात जानता हूं।’ बता दें कि अपने एक इंटरव्यू के दौरान कृष्णा ने द कपिल शर्मा शो में गोविंदा वाला एपिसोड मिस करने के लिए उनके से माफी मांगी थी।

पहले भी कई बार मांग चुके हैं माफी
स्पॉटबॉय के साथ बातचीत में उन्होंने कहा, ‘मैं अपने मामा-मामी से बहुत प्यार करता हूं और मैं उनसे माफी मांगना चाहता हूं। मैंने कई बार कोशिश की है लेकिन वो मेरी माफी स्वीकार नहीं करेंगे। दिक्कत ये है कि झूठ दिक्कत बनकर बीच में आ जाता है। पता नहीं वो मुझे क्यों माफ नहीं कर रहे हैं, जबकि मैं उनके बच्चे की तरह हूं। मैं कई इंटरव्यूज में कई बार ये बात कह चुका हूं कि हम इस मामले को सुलझा सकते हैं।’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img