लिव इन पार्टनर ने फिजिकल रिलेशन से किया इंकार,युवक को आय गुस्‍सा कर दी ऐसी हालत…

लिव इन पार्टनर ने फिजिकल रिलेशन से किया इंकार,युवक को आय गुस्‍सा कर दी ऐसी हालत…
ख़बर को शेयर करे

लखनऊ। पिछले कुछ समय में लिव इन पार्टनर की खौफनाक हत्याओं की वारदातों ने देश को दहलाकर रख दिया। हरियाणा के गुरुग्राम से ऐसी ही एक घटना सामने आई है, जहां एक एक सिरफिरे युवक ने अपनी लिव इन पार्टनर पर पेचकस से ताबड़तोड़ हमले कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया।

लिव इन पार्टनर पर पेचकस से किए वार
फिजिकल रिलेशन बनाने से किया था इनकार
झूठ बोलकर युवती को झांसे में फंसाया

गले और चेहरे पर किए पेचकस से वार
घटना गुरुवार शाम 4 बजे की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार युवती उस वक्त घर में अकेली थी। उस दौरान आरोपी शिवम घर पहुंचा और युवती पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा। 28 वर्षीय युवती ने इसका विरोध किया और वह संबंध बनाने के लिए इनकार करने लगी तो युवक ने गुस्से में आकर उसके गले और चेहरे पर पेचकस से ताबड़तोड़ वार कर दिए।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवती को इलाज के लिए अस्तपाल में भर्ती कराया। वहीं आरोपी शिवम की भी गिरफ्तारी हो चुकी है। दोनों यूपी के रहने वाले हैं।

पूछताछ में शिवम ने बताया कि लंबे समय में वह युवती के साथ लिव-इन में रह रहा था। दोनों के बीच गुरुवार को शारीरिक संबंध बनाने को लेकर झगड़ा हुआ, जिसके बाद गुस्से में आकर उसने युवती को पेचकस मार दिया।

पहले से शादीशुदा था आरोपी
वहीं एसीपी क्राइम वरुण दहिया ने बताया कि युवती ने शिकायत में कहा कि वह आरोपी शिवम के साथ सदर लिव-इन में रहती थी। वह उसे शादी करने का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता था। लेकिन कुछ दिनों पहले ही उसे मालूम चला कि शिवम झूठ बोलकर उसके साथ रह रहा है और वो पहले से ही शादीशुदा है,जिसके बाद वो आरोपी से दूरी बनाने लगी थी। युवती नाहरपुर इलाके में किराए का कमरा लेकर रहने लगी। युवक को यह बात पसंद नहीं आई। गुरुवार शाम 4 बजे वह युवती के यहां पहुंचा और फिजिकल रिलेशन बनाने का दवाब बनाने लगा था।

इसे भी पढ़े   पुलिसकर्मियों ने सिपाही की बीवी के साथ की छेड़छाड़,तीन कर्मी निलंबित

युवती की हालत गंभीर
युवती ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया। गंभीर हालत में पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। एसीपी क्राइम ने बताया कि इस मामले को लेकर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा-307, 323, 324 और 376 के अंतर्गत केस दर्ज कर लिया है। मामले को लेकर जांच जारी है।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *