शादी का विरोध करने पर प्रेमी ने नोएडा के होटल में की महिला की हत्या, आरोपित गिरफ्तार

शादी का विरोध करने पर प्रेमी ने नोएडा के होटल में की महिला की हत्या, आरोपित गिरफ्तार
ख़बर को शेयर करे

नोएडा । नोएडा सेक्टर-63 कोतवाली क्षेत्र के छिजारसी कालोनी स्थित एक होटल में शुक्रवार रात आठ बजे के करीब एक महिला की हत्या कर दी गई। हत्या प्रेमी ने कैंचीनुमा कपड़े काटने वाले कटर से की है। लाश के पास से कैंचीनुमा कटर बरामद हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। महिला के सिर के पिछले हिस्से सहित माथे और चेहरे पर भी चोट के निशान मिले हैं।

शुरुआती जांच में सामने आया है कि युवक की शादी होने वाली थी और उस लड़की का फोन आया था, इसी दौरान दोनों के बीज विवाद हो गया। इसके बाद महिला ने उसकी शादी का विरोध किया तो प्रेमी ने उसकी हत्या कर दी। कोतवाली पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है। पकड़ा गया आरोपित मृतका का दूर का रिश्तेदार है। मृतका के दो बेटे हैं। बड़ा बेटा 18 साल का जबकि छोटा बेटा 13 साल का है।

बाथरूम में पड़ा था शव: पुलिस
एसीपी अमित प्रताप सिंह ने बताया कि छिजारसी कालोनी आरजे विलेज स्थित ओयो होटल के कर्मचारियों ने बीती शाम पुलिस को सूचना दी कि एक कमरे के बाथरूम में महिला का लहूलुहान शव पड़ा हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृत महिला की शिनाख्त 38 वर्षीय अनीता निवासी इटावा के रूप में हुई। अनीता अपने पति के साथ हाल में चोटपुर कालोनी में किराये पर रह रही थी।

होटल के कर्मचारियों ने बताया कि अनीता शुक्रवार की दोपहर को इटावा के सोनू नामक युवक के साथ आई थी। देर शाम जब होटल का स्टाफ कमरे में पहुंचा तो अनीता बाथरूम में लहूलुहान हालत में मृत पड़ी हुई थी और कमरे से सोनू नहीं था। पुलिस ने मृतका के पति राजेंद्र बाबू को इस हादसे की सूचना दी ।

इसे भी पढ़े   अधिवक्ता समेत 40 अज्ञात पर बलवा, मारपीट का केस

राजेंद्र ने बताया कि सोनू उनका दूर का रिश्तेदार है और वह भी हाल में चोटपुर कॉलोनी में उनके पड़ोस में रह रहा है। घटना के बाद सोनू मौके से फरार हो गया। मोबाइल नंबर की लोकेशन के आधार पर पुलिस ने आरोपित को तलाश कर उसे हिरासत में ले लिया।

तीन मई को होने वाली थी शादी

पुलिस के मुताबिक महिला और सोनू की दोस्ती करीब तीन साल पहले इटावा में शादी समारोह के दौरान हुई थी। दोनों में नजदीकी बढ़ी और मिलने जुलने का सिलसिला चल पड़ा। इसके बाद सोनू ने महिला के पति को नोएडा बुलाया और एक ठेकेदार के अंडर में काम दिलवाया। कुछ दिन बाद अनीता भी नोएडा आ गई।

अनीता को भी सोनू ने सिलाई का काम दिलवा दिया। सोनू महिला के कमरे पर भी कई बार गया है। पति ने जब इसका विरोध किया तो सोनू महिला से बाहर होटल में मिलने लगा। पूर्व में भी दोनों कई बार होटल जा चुके थे। तीन मई को सोनू की शादी होने वाली थी। शादी तय होने के बाद आरोपित ने महिला से मिलना-जुलना कम कर दिया। किसी बात को लेकर शुक्रवार को सोनू और महिला का विवाद हो गया और आरोपित ने महिला के सिर पर हथियार से वार कर घायल कर दिया।

बाथरूम में ले जाकर की हत्या

पुलिस का कहना है कि आरोपित महिला से दस साल छोटा है। होटल के बाथरूम में उसने महिला के सिर सहित शरीर के अन्य हिस्से पर वार किया। मौके पर जब पुलिस पहुंची तो बाथरूम में खून के निशान नहीं मिले। आशंका है कि सोनू ने खून को पानी से साफ किया उसके बाद वह फरार हुआ। होटल प्रबंधन की ओर से मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि सोनू की जल्द ही शादी होने वाली थी। सोनू की शादी का अनीता विरोध कर रही थी। शुक्रवार को अनीता व सोनू ओयो होटल में गए थे। वहां भी उनका इसी बात को लेकर विवाद हो गया।

इसे भी पढ़े   जौनपुर :चौकी इंचार्ज घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

रजिस्टर में दर्ज कराया गलत मोबाइल नंबर
जांच में सामने आया है कि आरोपित ने होटल के रजिस्टर में गलत मोबाइल नंबर दर्ज कराया था। आरोपित पूर्व में भी इस होटल में कई बार आ चुका है,ऐसे में कुछ स्टाफ के पास उसका सही नंबर था। सही नंबर से ही सोनू ने स्टाफ से बात की थी। सोनू के नंबर के आधार पर ही पुलिस आरोपित तक पहुंची। मृतका के पति के साथ सोनू कई बार शराब की पार्टी भी कर चुका है। अनीता,उसका पति और सोनू तीनों एक ठेकेदार के अंडर में बतौर हेल्पर सिलाई का काम एक कंपनी के लिए करते थे।

मृतका के पति की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ हत्या की धारा में केस दर्ज किया गया है। इटावा के बकेवर के रतनपुर में महिला का अंतिम संस्कार किया जाएगा। आरोपित इटावा के भरथना के काठमऊ का रहने वाला है। महिला के साथ उसके पति और बेटों के अलावा भतीजी भी रहती थी। भतीजी प्रोफेशनल क्रिकेटर है। दो माह पूर्व ही वह नोएडा आई थी।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *