Tuesday, January 31, 2023
spot_img
Homeराज्य की खबरेंहुबली में पीएम मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक, रोड शो के...

हुबली में पीएम मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक, रोड शो के दौरान कार के करीब तक पहुंचा युवक

कर्नाटक। कर्नाटक के हुबली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक देखने को मिली है। रोड शो के दौरान बैरिकेडिंग को पार करते हुए एक युवक प्रधानमंत्री मोदी तक पहुंच गया। हालांकि यह युवक पीएम मोदी को माला पहनाने के लिए पहुंचा था, जिसे पकड़कर सुरक्षाकर्मियों ने वहां से हटा दिया। इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि हुबली में रोड शो के दौरान एक युवक सुरक्षा घेरा तोड़कर पीएम मोदी की गाड़ी तक पहुंच जाता है। युवक के हाथ में माला लेकर पीएम मोदी के करीब तक आ गया था, जिसे सुरक्षाकर्मी खींच ले गए। हालांकि पीएम मोदी ने इस दौरान उस युवक की भावनाओं का भी ख्याल रखा और उसके हाथ से माला लेकर अपने स्टाफ को दी।

पुलिस ने सुरक्षा चूक से इनकार किया
हालांकि प्रधानमंत्री मोदी की गाड़ी तक युवक के पहुंचने के बाद सुरक्षा को लेकर सवाल उठ रहे हैं। कहा जा रहा है कि ये स्थानीय पुलिस की लापरवाही है, जिसके कारण वह युवक पीएम मोदी की गाड़ी तक पहुंच सका। फिलहाल पुलिस कमिश्नर ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक से इनकार कर रहे हैं। हुबली के पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीएम की सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई है।

एसपीजी करेगी सुरक्षा की समीक्षा
प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक के बाद एसपीजी भी एक्शन में आ गई है। बताया जा रहा है कि एसपीजी अब पीएम मोदी की सुरक्षा की समीक्षा करेगी। इसके साथ ही पता लगाया जाएगा कि हुबली में हुई इस घटना में किसकी लापरवाही थी।

युवा महोत्सव के उद्घाटन से पहले किया रोड शो
बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 26वें राष्ट्रीय युवा महोत्सव में हिस्सा लेने के लिए कर्नाटक पहुंचे हैं। पीएम मोदी ने कार्यक्रम से पहले हुबली में रोड शो किया है। इस दौरान पीएम मोदी का शहर में गर्मजोशी से स्वागत किया गया, लोग सड़कों पर उमड़ पड़े और उनके काफिले पर फूल बरसाते देखे गए। उन्होंने रोड शो के दौरान लोगों का अभिवादन स्वीकार किया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img