Wednesday, September 28, 2022
spot_img
Homeराज्य की खबरेंमुझसे शादी कर लो वरना तुम्हारी जान ले लूंगा,जानें पूरा मामला

मुझसे शादी कर लो वरना तुम्हारी जान ले लूंगा,जानें पूरा मामला

Updated on 14/September/2022 5:52:00 PM

बांदा। बांदा जनपद के बदौसा थाना क्षेत्र में एक युवक से छात्रा की दोस्ती गले की फांस बन गई है। पीड़िता का आरोप है कि युवक आए दिन उसको मोबाइल पर धमकाते हुए कहता है कि, मुझसे शादी कर लो वरना तुम्हारी जान ले लूंगा या अपनी जान दे दूंगा। इतना ही नहीं युवक कुछ वीडियो भेज कर लड़की को ब्लैकमेल करने की कोशिश भी कर रहा है। मामला बढ़ने पर परिजनों ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

थाना बदौसा अंतर्गत एक गांव की किसान की बेटी ने इसी वर्ष इंटरमीडिएट की परीक्षा उत्तीर्ण की है। 18 वर्षीय यह छात्रा आगे भी पढ़ना चाहती है, लेकिन इसी थाना क्षेत्र के भरतकूप के रौली गांव का निवासी अंशु ने उसका जीना दुश्वार कर दिया है। पहले कॉलेज आते जाते समय युवक की इस युवती से दोस्ती हो गई थी। जिसे वह प्यार समझ बैठा। वह आए दिन फोन करके छात्रा से अश्लील बातें करता था। जिससे छात्रा ने उसका नंबर ब्लैक लिस्ट कर दिया। तब युवक ने दूसरे नंबरों का इस्तेमाल कर उसे फोन करना शुरू किया। इस बीच परिवार के लोगों ने छात्रा को पढ़ाने के बजाय उसकी सगाई कर दी है। यह जानकर युवक ने छात्रा को धमकी दे डाली कि शादी करूंगा तो तुमसे करूंगा। मुझसे शादी नहीं करोगी तो तुम्हारी जान ले लूंगा और खुद भी अपनी जान दे दूंगा।

इधर इस धमकी से परेशान जहां लड़की ने घर से बाहर निकलना बंद कर दिया है। वही युवक ने लड़की के रिश्तेदारों के यहां फोन करके तरह-तरह की धमकी देना शुरू कर दिया है। जिससे परेशान लड़की के परिजनों ने थाना बदौसा में तहरीर दी। जिसके आधार पर पुलिस ने मोबाइल से जान मारने की धमकी और आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इस बारे में परिजनों का कहना है कि जहां एक ओर इसी लड़के की वजह से लड़की की पढ़ाई बंद हो गई है। वही उसकी शादी तय कर दी गई है। इसके बाद लड़के ने युवती के मंगेतर और उनके घर वालों को भी फोन करके धमकाया है कि अगर यहां शादी की तो हत्या कर दी जाएगी। इस धमकी के बाद मंगेतर और उनके परिवार के लोग भी भयभीत नजर आ रहे हैं। युवक द्वारा रोज-रोज धमकी दिए जाने से युवती की मां की तबीयत खराब हो गई है। जिसका चित्रकूट में इलाज चल रहा है। पिता भी बीमार हो गए हैं।

बदौसा थाना प्रभारी ने बताया कि मुकदमा पंजीकृत करके सर्विलांस के जरिए इस बात का पता लगाया जा रहा है कि फोन करने वाला वही आरोपी युवक है या नहीं। सर्विलांस की रिपोर्ट मिलने के बाद युवक को गिरफ्तार किया जाएगा। इसी तरह क्षेत्राधिकारी बबेरू आरके सिंह ने बताया कि बदौसा थाना क्षेत्र के एक परिवार द्वारा उनकी लड़की को फोन में जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है। जल्दी ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img