Tuesday, January 31, 2023
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़मेस में खराब खाना को लेकर मामला गरमाया

मेस में खराब खाना को लेकर मामला गरमाया

वाराणसी | बीएचयू में न्यू पीएचडी गर्ल्स हॉस्टल के मेस में खराब खाने के विरोध में धरने पर बैठी छात्राओं को छात्र अधिष्ठाता ने आश्वासन दिया, लेकिन छात्राएं कुलपति से ही बात करने पर अड़ी हैं। उनका कहना है कि कुलपति जब तक बात नहीं करेंगे तब तक धरना समाप्त नहीं होगा। तीसरे दिन बुधवार को भी उनका धरना जारी रहा।

विश्वविद्यालय में कुलपति आवास के सामने धरने पर बैठी छात्राओं ने बताया कि उनकी जो भी समस्याएं हैं, उसके लिए छात्रावास स्तर पर कई बार बातचीत करने के बाद समाधान नहीं हुआ। अधिकारी भी केवल आश्वासन दे रहे हैं, कोई ठोस कार्रवाई नहीं हो पा रही है। ऐसे में कुलपति से बात करना बहुत जरूरी है।

बुधवार को भी दिन में प्रभारी चीफ प्रॉक्टर प्रो. विनय पांडेय, छात्र अधिष्ठाता प्रो. एके नेमा सहित अन्य अधिकारियों ने छात्राओं से बातचीत की, लेकिन वे धरना समाप्त करने को तैयार नहीं हैं। बीएचयू प्रशासन की ओर से जारी एक बयान में बताया गया है कि कुछ छात्राओं ने कुलसचिव प्रो. अरुण कुमार सिंह से मिलकर अपना पक्ष रखा।
जिसमें उन्होंने समाधान का आश्वासन दिया। इसके अलावा छात्र अधिष्ठाता ने बताया कि वाईफाई की सुविधा पर काम चल रहा है, जल्द ही पूरे छात्रावास में सुविधा मिलने लगेगी। इसके अलावा एक और मेस भी जल्द ही शुरू हो जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img