Wednesday, August 17, 2022
spot_img
Homeराज्य की खबरेंमाइक्रोसॉफ्ट के मालिक बिल गेट्स ने शेयर किया अपना 48 साल पुराना...

माइक्रोसॉफ्ट के मालिक बिल गेट्स ने शेयर किया अपना 48 साल पुराना सीवी

Updated on 02/July/2022 4:18:55 PM

नई दिल्ली। दुनिया के चौथे नंबर के अमीर आदमी बिल गेट्स ने अपना 48 साल पहले का एक रिज्यूमे सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसे उन्होंने जॉब अप्लाय करने के दौरान यूज किया था। 60 साल के माक्रोसॉफ्ट के मालिक और 124.1 बिलियन डॉलर की नेटवर्थ वाले बिल गेट्स ने रिज्यूमे शेयर करते हुए लिखा कि आप या तो हाल ही में ग्रेजुएट हुए हों या फिर कॉलेज ड्रॉपआउट हों, आपका रिज्यूमे मेरे 48 साल पुराने रिज्यूमे से तो बेहतर ही होगा।

बिल गेट्स के रिज्यूमे से पता चलता है कि उन्होंने कई सारे कोर्स किए हैं। इसमें सिस्टम स्ट्रक्चर, डेटाबेस मैनेजमेंट,कंप्यूटर ग्राफिक्स शामिल है।

लिंक्डिन में लोगों के रिएक्शन
कई सारे लोगों ने सोशल मीडिया पर बिल गेट्स के शेयर किए गए रिज्यूमे पर कमेंट भी किए हैं और अपना रिज्यूमे शेयर करने के लिए बिल गेट्स को थैंक्यू बोला। लोगों ने कहा कि सब को अपने पुराने रिज्यूमे को संभाल कर रखना चाहिए ताकि वह में जब आगे बढ़े, तो उसे याद रहे कि उसने क्या किया था।

कई यूजर्स ने कहा कि बिल गेट्स का रेज़्यूमे एकदम शानदार है। एक यूजर ने लिखा- यह 48 साल पुराना रिज्यूमे है, फिर भी बहुत अच्छा लग रहा है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा एक पेज का शानदार रिज्यूमे है। बिल गेट्स दिग्गज कंपनी माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर है और हार्वर्ड यूनिवर्सिटी के कॉलेज ड्रॉपआउट हैं। पिछले वर्ष ही बिल गेट्स ने अपनी पत्नी मिलिंडा गेट्स से तलाक लिया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img