Thursday, May 19, 2022
spot_img
Homeअंतर्राष्ट्रीयमस्ती करते दिखे मोदी,जर्मनी में 'आप भारत की शान हैं' के लगे...

मस्ती करते दिखे मोदी,जर्मनी में ‘आप भारत की शान हैं’ के लगे नारे

Updated on 03/May/2022 3:17:51 PM

नई दिल्ली। जर्मनी दौरे के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी एक बार फिर हर बार की तरह अपने निराले अंदाज में दिखे। भारतीय समुदायों के बीच जैसे ही मोदी पहुंचे लोगों में उत्साह देखने लायक था। मौजूद लोग मोदी जी हमारी जान है, भारत की शान है… के नारे लगा रहे थे। तभी वहां पीएम मोदी पहुंच गए। उन्होंने लोगों का अभिवादन स्वीकार किया और एक बच्चे के साथ मस्ती भी की।

इससे पहले जर्मनी में पीएम नरेंद्र मोदी को बर्लिन गॉर्ड ऑफ ऑनर से भी नवाजा गया। बर्लिन में पॉट्सडामर प्लाट्ज पर भारतीय समुदाय के लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने युवाओं का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि आज भारत की प्रगति के पीछे सबसे बड़ा हाथ युवा है। पीएम ने कहा कि आज भारत ने मन बना लिया है, संकल्प ले लिया। आज भारत को पता है कि कहां जाना है,कैसे जाना है और कब तक जाना है।

बच्चे के साथ मस्ती
समाचार एजेंसी एएनआई ने पीएम मोदी के जर्मनी दौरे का एक वीडियो जारी किया है, जिसमें पीएम मोदी एक बच्चे के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। जैसे ही पीएम वहां लोगों के बीच पहुंचे, नारे लगने लगे- मोदी जी हमारी जान है, भारत की शान हैं। नारों के बीच पीएम लोगों के बीच पहुंचे और लोगों का अभिवादन स्वीकार किया और एक बच्चे के साथ मस्ती करते दिखे।

कांग्रेस पर किया कटाक्ष
इससे पहले जर्मनी में,प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन के दौरान कांग्रेस पर कटाक्ष किया। सुशासन का उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार यह सुनिश्चित करने की कोशिश कर रही है कि देश के लोगों तक अधिकतम लाभ पहुंचे। पूर्व प्रधान मंत्री राजीव गांधी की उस टिप्पणी का भी जिक्र किया कि देश की कमाई का एक छोटा सा हिस्सा ही लोगों की जेब तक पहुंचता है। पीएम मोदी ने कहा, “आज जिस तरह से भारत में शासन में तकनीक को शामिल किया जा रहा है, यह नए भारत की राजनीतिक इच्छाशक्ति को दर्शाता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img