Thursday, October 6, 2022
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़मुख्तार अब्बास नकवी ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा- मोदी फोबिया से...

मुख्तार अब्बास नकवी ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा- मोदी फोबिया से पीड़ित लोग जल्द ही हो जाएंगे गायब

Updated on 13/August/2022 4:05:07 PM

नई दिल्ली भाजपा के वरिष्ठ नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए शनिवार को कहा कि विपक्ष ने प्रधानमंत्री पद के दो दर्जन उम्मीदवारों की प्रतीक्षा सूची पहले ही तैयार कर ली है। उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए, नकवी ने कहा कि “मोदी फोबिया की राजनीतिक बीमारी” से पीड़ित लोग जल्द ही गायब हो जाएंगे। उन्होंने जोर देकर कहा कि “निराशावादी राजनीतिक खिलाड़ियों” की “मुद्रा और दिखावा” कभी भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कड़ी मेहनत और ईमानदारी को नहीं हरा सकता है। उन्होंने विपक्षी दलों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि विपक्ष ने पहले ही “प्रधानमंत्री पद के दो दर्जन उम्मीदवारों की प्रतीक्षा सूची” तैयार कर ली है। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इसे “वैनिटी विदाउट वैकेंसी” कहा जाता है।

नकवी ने कहा कि आजादी का अमृत महोत्सव एक जन आंदोलन बन गया है। शनिवार को अपने रामपुर दौरे के दौरान नकवी ने महात्मा गांधी स्टेडियम (भौतिक मैदान) में “तिरंगा पतंग कार्यक्रम” में भाग लिया, जहां 75 पतंग उड़ाकर तिरंगे का सम्मान किया गया। नकवी ने टांडा में एक बहुउद्देशीय भवन (महिला स्वास्थ्य देखभाल, खेल मैदान, अमृत सरोवर) का भी उद्घाटन किया।

उन्होंने टांडा में यूपी उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के कार्यालय का भी उद्घाटन किया। रामपुर लोकसभा सांसद घनश्याम सिंह लोधी; उत्तर प्रदेश मंत्री बलदेव सिंह औलख; रामपुर जिला पंचायत अध्यक्ष ख्यालीराम लोधी; एवं अन्य वरिष्ठ जन प्रतिनिधि एवं गणमान्य व्यक्ति इस अवसर पर उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img