Wednesday, July 6, 2022
spot_img
Homeराज्य की खबरेंभूत-प्रेत के शक में पीट-पीटकर वृद्ध की हत्या

भूत-प्रेत के शक में पीट-पीटकर वृद्ध की हत्या

Updated on 26/May/2022 12:48:33 PM

जौनपुर। जौनपुर जिले के पोटरिया गांव में भूत-प्रेत के शक में एक परिवार पर दबंगों ने हमला कर दिया। इस दौरान वृद्ध रामबचन राजभर को निर्वस्त्र कर सड़क पर घसीटा गया और पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मारपीट के दौरान रामबचन राजभर के परिजन रहम की भीख मांगते रहे लेकिन हमलावरों पर उसका कोई असर नहीं पड़ा। उन्होंने वृद्ध रामबचन के बेटे-बहू और बेटी समेत चार लोगों को भी मारपीट कर घायल कर दिया। दबंगों का खौऱ इस कदर रहा कि ग्रामीण अपने घरों में ही दुबके रहे। परिजनों के अनुसार घटना बुधवार देर रात की है।

सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत पोटरिया निवासी रामबचन राजभर का परिवार लंबे समय से निवास करता है। गांव में लोगों के खेत बटाई पर लेकर और बच्चे मुंबई में रहकर परिवार की जीविका चलाते हैं। पड़ोस के कुछ लोग काफी दिनों से रामबचन राजभर पर भूत प्रेत करने का आरोप लगाते हुए रंजिश रख रहे थे।
30-35 की संख्या में आए लोगों ने किया हमला
कई बार उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गई थी। परिवार के लोगों का आरोप है कि बुधवार शाम गांव में रमेश राजभर के घर वैवाहित कार्यक्रम था। जहां पर लोगों ने वारदात को अंजाम देने की तैयारी की थी। रामबचन के परिजनों का कहना है कि रात नौ बजे के करीब 30-35 की संख्या में लाठी-डंडे से लैस लोगों ने घर पर हमला कर दिया।

दरवाजा, खिड़की तोड़ कर घर में घुसे और सो रहे रामबचन को लाठी-डंडे से पीटना शुरू कर दिया। निर्वस्त्र कर सड़क पर घसीटा गया। चीख-पुकार सुनकर बहू रंगीला पत्नी सुरेंद्र, बेटी इंदा, बेटे अनिल बचाने पहुंचे तो दबंगों ने उन्हें भी जमकर पीटा। हमले में वृद्ध रामबचन राजभर की मौत हो गई।

वहीं मारपीट में घायल अनिल को बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना के बाद पत्नी सोनवर्षा व परिवार के लोगों का रो-रोकर बेहाल हैं। फिलहाल तहरीर के बिना पुलिस ने छह लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। ग्रामीणों ने मौन साध रखा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img