Wednesday, September 28, 2022
spot_img
Homeमनोरंजननोरा फतेही पहुंची EOW के ऑफिस; 2020 चेन्नई इवेंट पर एजेंसी का...

नोरा फतेही पहुंची EOW के ऑफिस; 2020 चेन्नई इवेंट पर एजेंसी का फोकस:सूत्र

Updated on 15/September/2022 5:29:45 PM

नई दिल्ली। बॉलीवुड अदाकारा नोरा फतेही कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े रंगदारी के एक मामले में गुरुवार 15 सितंबर को दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) पहुंचीं। विशेष रूप से, यह दूसरी बार है जब दिल्ली पुलिस ने उन्हें मामले में उनकी कथित भूमिका के लिए पूछताछ के लिए बुलाया है। उनसे पिंकी ईरानी के साथ पूछताछ की जाएगी, जिन्होंने कथित तौर पर उन्हें चंद्रशेखर से मिलवाया था। पिंकी ईरानी की बुधवार को एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज के साथ मामले के संबंध में पूछताछ की गई थी।

एजेंसी का मुख्य ध्यान दिसंबर 2020 में चेन्नई के एक कार्यक्रम पर था जिसमें नोरा फतेही ने भाग लिया और सुकेश और उनकी पत्नी लीना मारिया पॉल से उपहार प्राप्त किया था। सूत्रों के अनुसार, चेन्नई का कार्यक्रम सुरेश और उनकी पत्नी के स्वामित्व और प्रचारित एक शेल कंपनी द्वारा आयोजित एक चैरिटी कार्यक्रम था।

सूत्रों के अनुसार, फतेही ने दिल्ली ईओडब्ल्यू को दिए अपने पहले के बयान में कहा था कि चेन्नई के कार्यक्रम के बाद, लीना ने उनसे मुलाकात की और उन्हें एक गुच्ची बैग और एक आईफोन उपहार में दिया। लीना ने फिर फतेही से कहा कि सुकेश बहुत बड़ा प्रशंसक है, लेकिन वह उससे नहीं मिल पाएगा, लेकिन वह फोन पर बात करेगा। सूत्रों ने रिपब्लिक को बताया फतेही ने कहा कि सुकेश ने उन्हें धन्यवाद दिया और कहा कि वह और उनकी पत्नी उनके बड़े प्रशंसक थे। फतेही ने जबरन वसूली के मामले में अपने बयान में कहा कि लीना ने नोरा से कहा कि वे प्यार और उदारता के प्रतीक के रूप में एक नई बीएमडब्ल्यू कार उपहार में देने जा रहे हैं।

नोरा ने यह भी खुलासा किया था कि शेखर नाम के एक शख्स ने उन्हें एक मोबाइल नंबर से कॉल किया था। सूत्रों के अनुसार, अभिनेता ने अपनी कजिन के पति बॉबी का नंबर शेखर को आगे की डील के लिए भेज दिया।

सूत्रों ने कहा कि नोरा ने बॉबी से शेखर को यह बताने के लिए कहा कि उसे बीएमडब्ल्यू की जरूरत नहीं है क्योंकि उसके पास पहले से ही है। यह बात बॉबी ने शेखर को फोन पर बताई। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए शेखर ने बॉबी से कहा कि वह इसके साथ ठीक हैं और इसके बजाय बॉबी को बीएमडब्ल्यू की पेशकश करते हुए कहा कि यह “किसी सौदे के लिए टोकन” था। सूत्रों ने खुलासा किया नई 5 सीरीज बीएमडब्ल्यू बॉबी के नाम पर पंजीकृत है। सूत्रों ने कहा कि फतेही ने चोर सुकेश के साथ दिल्ली ईओडब्ल्यू को अपनी चैट के स्क्रीनशॉट की प्रतियां भी पेश कीं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img