Saturday, August 13, 2022
spot_img
Homeअंतर्राष्ट्रीयबूढ़ी औरत ने लूटा बैंक! पुलिस ने CCTV किया चेक तो हुआ...

बूढ़ी औरत ने लूटा बैंक! पुलिस ने CCTV किया चेक तो हुआ चौंकाने वाला खुलासा

Updated on 21/July/2022 5:21:13 PM

नई दिल्ली। जॉर्जिया में अमेरिकी पुलिस बैंक लूटने के मामले में एक बूढ़ी औरत की तलाश कर रही है। दरअसल बैंक लूटने वाला शख्स एक आदमी है,जो बूढ़ी औरत का भेष बदलकर बैंक में घुसा और बैंक लूटकर फरार हो गया। आरोपी शख्स ने फूलों की प्रिंट वाली पोशाक, सफेद स्नीकर्स, नारंगी लेटेक्स दस्ताने, एक सफेद विग और एक काले रंग का मास्क की तरह का चेहरे पर मुखौटा पहना हुआ था।

6 फीट लंबा था शख्स
शख्स ने बैंक में आराम से बैंक डकैती को अंजाम दिया। न्यूज टीवी के अनुसार,संदिग्ध व्यक्ति को एक अश्वेत व्यक्ति बताया गया है, जो लगभग 6 फीट लंबा और पतला है। पुलिस के अनुसार, घटना अटलांटा के दक्षिणपूर्व हेनरी काउंटी में हुई।

एसयूवी में हुआ फरार
बूढ़ी औरत के भेष में शख्स गुलाबी बैग और बंदूक से लैस मैकडोनो शहर के चेस बैंक में पहुंचा।. इसके बाद उसने स्टाफ के एक सदस्य को पैसे की मांग करते हुए एक नोट दिया। पैसे लेने के बाद, आदमी एक छोटी, सफेद एसयूवी में चला गया, जिसके बारे में पुलिस का मानना ​​​​है कि यह हाल ही का लेक्सस मॉडल हो सकता है।

पुलिस ने आरोपी की फोटो की शेयर
वारदात के बाद मैकडोनो पुलिस विभाग ने फेसबुक पर नकाबपोश आरोपी की तस्वीरें साझा की हैं। विभाग ने लिखा है कि सीसीटीवी रिकॉर्डिंग और बैंक के अंदर ली गई तस्वीरों के आधार पर, विभाग इस बात की पुष्टि करने में सक्षम था कि संदिग्ध ने फूलों की पोशाक,एक विग और एक काला मुखौटा पहना हुआ था।

सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रिया
फेसबुक में पुलिस विभाग द्वारा पोस्ट शेयर करने के बाद लोगों ने कई तरह की प्रतिक्रिया दी। कुछ ने अकेले ही डकैती करने के लिए उसकी प्रशंसा की। एक यूजर ने लिखा कि इस सब में मजेदार बात यह है कि किसी ने भी उसके अजीब गेटअप पर गौर नहीं किया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img