बाजार में ब्रांडेड आटे के बाद मिलेगा पैक्ड गेहूं भी,अडानी विल्मर ने फॉच्युन ब्रांड के नाम से गेहूं बेचने का किया एलान

बाजार में ब्रांडेड आटे के बाद मिलेगा पैक्ड गेहूं भी,अडानी विल्मर ने फॉच्युन ब्रांड के नाम से गेहूं बेचने का किया एलान
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। अब तक आपने पास के ग्रॉसरी स्टोर में अलग अलग ब्रांड की कंपनियों के आटे के पैकेट को बिकते हुए देखा है। लेकिन पहली बार अब देश में ब्रांडेड गेहूं भी बाजार में उपलब्ध होने जा रहा है वो भी अलग अलग वैराइटी वाली। अडानी समूह की एफएमसीजी कंपनी अडानी विल्मर ब्रांडेड गेहूं सेगमेंट में एंट्री करने जा रही है। कंपनी ने एलान किया है कि वो फॉर्च्युन ब्रांड के नाम से अब गेहूं भी बाजार में बेचेगी।

अडानी विल्मर ने शुक्रवार को एलान करते हिए बताया कि कंपनी फॉर्च्युन ब्रांड के नाम से अलग अलग वैराइटी वाली गेहूं बेचेगी। गेहूं के वैराइटी में शरबती, पूर्णा 1544, लोकवान और एपी ग्रेड1 शामिल होगा जिसे शुरुआती दौर में दिल्ली, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, गुजरात, और राजस्थान में बेचा जाएगा। कंपनी का दावा है कि अडानी विल्मर देश में इकलौती ऐसी राष्ट्रीय स्तर की कंपनी होगी जो गेहूं बेचने के कैटगरी में उतरने जा रही है।

इस प्रोडक्ट के लॉन्चिंग पर अडानी विल्मर के मार्केटिंग एंड सेल्स के एसोसिएट वाइस प्रेसीडेंट विनित विश्वमभरन ने कहा कि देश के पश्चिमी और पूर्वी राज्यों में आटे की पड़ोस की चक्की में अपनी पसंदीदा गेहूं की किस्मों को चुनने के दौरान को लेकर पारम्परिक परिवार वाले बेहद सिलेक्टिव होते हैं। फॉर्च्युन गेहूं की अलग अलग वैराइटी उन्हें विकल्प प्रदान करेगी। उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में बगैर मिलावट वाले अच्छे क्वालिटी वाले गेहूं की बाजार में बेहद दरकार है। और अडानी विल्मर पूरे देश में उपभोक्ताओं को बेहतर क्वालिटी की गेहूं उपलब्ध कराएगी।

इसे भी पढ़े   काशी तमिल संगमम कल से शुरू ; 19 को काशी आएंगे pm मोदी

अडानी विल्मर ने रेग्यूलेटरी फाइलिंग में फॉर्च्युन ब्रांड के नाम से गेहूं के लॉन्चिंग की जानकारी स्टॉक एक्सचेंज के साथ साझा किया है। इस खबर के बाद अडानी विल्मर का स्टॉक 0.30 फीसदी की गिरावट के साथ 450.70 रुपये पर ट्रेड कर रहा है।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *