सड़क दुर्घटना में जौनपुर के एक परिवार के पांच सदस्यो की दर्दनाक मौत

सड़क दुर्घटना में जौनपुर के एक परिवार के पांच सदस्यो की दर्दनाक मौत
ख़बर को शेयर करे

जौनपुर। जनपद प्रयागराज के थाना सराय ममरेज क्षेत्र में हुए एक दर्दनाक हादसे में जौनपुर मूल के एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना में मौत की खबर जौनपुर स्थित मृतको के परिवार में पहुंचते ही कोहराम मच गया है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
मिली जानकारी के अनुसार, हादसा सरायममरेज थाना इलाके के सोरो पेट्रोल पंप के पास हुआ। एक टैंकर ने बाइक को रौंद डाला। हादसे में बाइक सवार पांच लोगों की मौत हो गई। हादसा सोमवार सुबह करीब छह बजे हुआ। हादसे में जान गंवाने वाले सभी मृतक एक ही परिवार के हैं। जिसमें दो बेटों समेत मां भी शामिल है।

सरायममरेज थाना इलाके के सोरो पेट्रोल पंप के पास सुबह करीब छह बजे टैंकर ने बाइक में जोरदार टक्कर मारी। बाइक पर आठ माह की बच्ची समेत पांच लोग सवार थे। टक्कर इतनी जोरदार थी की छिटककर सभी दूर जा गिरे और मौके पर ही मौत हो गई।
मृतकों में विकास (25) पुत्र बल्ली, सुम्मरी (60) पत्नी देवकी, जनता (34) पत्नी नमकीन, दीवाना (7) पुत्र नमकीन, लक्ष्मी (8 माह) पुत्री नमकीन की मौत हो गई। यह सभी जौनपुर जनपद के थाना मीरगंज क्षेत्र के चौकी खुर्द इलाके के रहने वाले थे।
किसी शादी में शिरकत करने के बाद घर लौट रहे थे। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने टैंकर को कब्जे में लेने के बाद चालक को पकड़ लिया। घटना की सूचना पाकर मृतकों के परिजन भी पहुंच गए। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

इसे भी पढ़े   जनपद में 7 मई से नामांकन के सातवे दिन समझदार पार्टी सहित कुल 7 प्रत्याशियों ने किया नामांकन पत्र दाखिल

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *