Wednesday, July 6, 2022
spot_img
Homeअंतर्राष्ट्रीयपाकिस्तान: इमरान खान की पत्नी बुशरा की दोस्त 90 हजार डॉलर लेकर...

पाकिस्तान: इमरान खान की पत्नी बुशरा की दोस्त 90 हजार डॉलर लेकर भागी विदेश, तस्वीर वायरल

Updated on 07/April/2022 4:58:43 AM

फराह खान

विपक्ष का आरोप है कि फराह ने अफसरों का तबादला कराने और उन्हें मनचाही तैनाती दिलाने की एवज़ में मोटी रकम वसूली है और यह छह अरब पाकिस्तानी रुपयों का बड़ा घोटाला है.

https://twitter.com/fahad_marwat/status/1511085920820555776?s=20&t=40KVx3boJBcVJ9fVLO3zNA
Pakistan News: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तीसरी पत्नी बुशरा बीबी की करीबी दोस्त फराह खान मुल्क छोड़ विदेश भाग गई हैं. इस तरह की खबरें हैं कि अगर पाकिस्तान में नई सरकार बनती है तो उन्हें गिरफ्तार किया जा सकता है. बड़ी बात यह है कि फराह खान पाकिस्तान से करीब 90 हजार डॉलर लेकर भागी हैं. उनकी प्लेन में बैठे एक तस्वीर भी वायरल हुई है.

फराह पर छह अरब पाकिस्तानी रुपयों के घोटाले का आरोप

‘एक्सप्रेस ट्रिब्यून’ ने खबर दी है कि वह रविवार को दुबई चली गईं और उनके पति अहसान जमील गुज्जर पहले ही अमेरिका जा चुके हैं. विपक्ष का आरोप है कि फराह ने अफसरों का तबादला कराने और उन्हें मनचाही तैनाती दिलाने की एवज़ में मोटी रकम वसूली है. विपक्ष का आरोप है कि यह छह अरब पाकिस्तानी रुपयों का बड़ा घोटाला है.

फराह ने इमरान और उनकी पत्नी के इशारे पर किया भ्रष्टाचार- मरियम

पाकिस्तान मुस्लिम लीग (एन) की उपाध्यक्ष और पूर्व प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ की बेटी मरयम नवाज़ ने दावा किया कि फराह ने इमरान खान और उनकी पत्नी के इशारे पर यह भ्रष्टाचार किया है. मरयम के मुताबिक, प्रधानमंत्री इमरान खान को डर है कि अगर वह सत्ता से बाहर हो गए तो उनकी “चोरी” पकड़ी जाएगी.

हाल में बर्खास्त किए पंजाब के गर्वनर चौधरी सरवर और इमरान खान के पुराने दोस्त और पार्टी के वित्तपोषक अलीम खान ने भी आरोप लगाया था कि फराह ने पंजाब के मुख्यमंत्री उस्मान बुज़दार के जरिए तबादले और तैनाती कराके अरबों रुपये बनाए हैं. ऐसी खबरें हैं कि इमरान खान के और करीबी सहयोगी देश छोड़ने की योजना बना रहे हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img