Thursday, May 19, 2022
spot_img
Homeमनोरंजनखेसारी के साथ विवाद के बीच पवन सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री...

खेसारी के साथ विवाद के बीच पवन सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री से की अपील

Updated on 03/May/2022 2:38:05 PM

नई दिल्ली। भोजपुरी स्टार पवन सिंह पिछले कुछ दिनों से काफी सुर्खियों में हैं। पहले पत्नी के साथ तलाक को लेकर वह सुर्खियों में थे कि फिर उनका खेसारी लाल यादव के साथ भी विवाद हो गया। इस बीच पवन सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से एक अपील की है। उन्होंने मुख्यमंत्री से गानों को लेकर जातिवाद को फैलाने पर एक पोस्ट किया है। पवन ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने इस पोस्ट के जरिए मुख्यमंत्री से बिहार में नए कानून लाने की भी अपील की है। उनका कहना है कि भोजपुरी भाषा की गरिमा को बचाना जरूरी है।

पवन ने लिखा,’बिहार की सभ्यता संस्कृति में भोजपुरी का बहुत ही बड़ा महत्व है। अब गीत-संगीत के माध्यम से जिस तरह जातिवाद का जहर बोया जा रहा है,उसपे अंकुश लगना चाहिए,नहीं तो बिहार की प्रतिष्ठा न धार्मिक स्तर पर, न सामाजिक स्तर पर और न ही राजनैतिक स्तर पर बचाया जा सकता है। भोजपुरी भाषायी कुछ कलाकारों की वजह से बिहार में जातिगत उन्माद न फैले इसके लिए आप चुकीं हमारे बिहार की आत्मा कि तरह हैं इसलिए आपसे आदर सहित अनुरोध है कि कैबिनेट के माध्यम से शिघ्र कोई ऐसा कानून बिहार में लाने की कृपा करें।जिससे भोजपुरी भाषा की गरिमा और बिहार के अस्तित्व को बचाया जा सके।’

खेसारी के साथ विवाद
पवन सिंह और खेसारी के बीच कई बार विवाद हुआ है। हाल ही में दोनों के बीच फिर विवाद शुरू हो गया है। हालांकि इस बार इस विवाद को शुरू करने वाले पवन सिंह हैं। दरअसल पवन सिंह के एक फैन ने खेसारी लाल यादव को लेकर एक वीडियो शेयर किया और एक्टर की पत्नी और बेटी को लेकर गलत कमेंट किया है।

इसके बाद खेसारी ने पवन की तरफ इशारा करते हुए कहा था कि ये लड़ाई जाति को लेकर है। उन्हें कई बार जाति को लेकर नीचा दिखाया जाता है। इसके बाद पवन सिंह ने जातिवाद को लेकर मुख्यमंत्री से अपनी गुजारिश की।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img