Sunday, August 14, 2022
spot_img
Homeराज्य की खबरेंस्कूल बैग में घुसकर बैठा था जहरीला सांप,11वीं के छात्र को डंसा,मौत

स्कूल बैग में घुसकर बैठा था जहरीला सांप,11वीं के छात्र को डंसा,मौत

Updated on 30/July/2022 5:53:54 PM

जौनपुर। दीवार की खूंटी पर टंगे स्कूल बैग में घुसकर बैठे जहरीले सांप के डंसने से 11वीं कक्षा के छात्र की मौत हो गई। घटना शुक्रवार को जौनपुर जिले के सरायख्वाजा क्षेत्र के हडही गांव में घटी। गांव निवासी गुड्डू बिंद (18) पुत्र आकाश कुमार बिंद सहकारी इंटर कॉलेज में कक्षा 11वीं का छात्र था।

शुक्रवार सुबह वह अपने छोटे भाई को स्कूल भेजने के लिए खूंटी पर टंगे बैग को उतारने गया। इस दौरान बैग उसके हाथ से बैग गिर गया। स्कूल बैग में एक सांप छिपकर बैठा था। बैग जमीन पर गिरते ही सांप बाहर आया गुड्डू के पैर को डंस लिया और गायब हो गया। सांप के डंसने की जानकारी होने के बाद परिजनों में हड़कंप मच गया।

आनन-फानन गुड्डू को लेकर जिला अस्पताल भागे। हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने रेफर कर दिया। इसके बाद उसे आजमगढ़ स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल ले जा रहे थे लेकिन जहरीले सांप के जहर का असर ऐसा था कि गुड्डू बचाया नहीं जा सका। आजमगढ़ अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया। माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है। गुड्डू बिंद पढ़ाई में होशियार था। उसके निधन की खबर से सहकारी इंटर कॉलेज समेत पूरे गांव में मातम पसरा है।

विषैले जंतु के डंसने से बालिका की मौत
सिंगरामऊ थाना क्षेत्र के साढापुर गांव निवासी राम आसरे निषाद की पुत्री बबिता (13) को गुरुवार रात सोते समय किसी विषैले जंतु ने डंस लिया। दर्द होने पर आनन-फानन परिजन उसे इलाज के लिए सीएचसी बदलापुर ले गए। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img