पुलिस कांस्टेबल ने फांसी का फंदा लगाकर दी जान,सिपाही का पत्नी से चल रहा था विवाद

पुलिस कांस्टेबल ने फांसी का फंदा लगाकर दी जान,सिपाही का पत्नी से चल रहा था विवाद
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के संभल में पुलिस कांस्टेबल ने फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी। इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। ये घटना यहां के कोतवाली क्षेत्र की है जहां अदालत की सुरक्षा में तैनात सुरक्षा कर्मी रजत चौधरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड के पीछे पत्नी से विवाद को वजह बताया जा रहा है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बुधवार को इस बात की जानकारी दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

खबर के मुताबिक मृतक सिपाही रजत चौधरी मूल रूप से बिजनौर का रहने वाला था और पिछले काफी समय से उसकी संभल में अदालत परिसर में तैनाती थी। परिजनों का कहना है कि उसका अपनी पत्नी राखी से विवाद चल रहा था,उसकी पत्नी राखी खुद भी यूपी पुलिस में कांस्टेबल हैं और इन दिनों वो बागपत में तैनात है। परिजनों ने कहा कि पत्नी से विवाद की वजह से वो अक्सर काफी परेशान रहता था।

फांसी लगाकर दी सिपाही ने जान
पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह गुनावत ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि कोतवाली क्षेत्र में अदालत की सुरक्षा में तैनात कांस्टेबल रजत चौधरी ने फांसी लगाकर जान दे दी है। रजत पास के ही इलाके दुर्गा कॉलोनी में रहता था और मूलरूप से वो बिजनौर जनपद का रहने वाला था। मंगलवार की शाम को उसने फांसी लगा ली। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और मृतक सिपाही के शव को नीचे उतारा,पुलिस अधिकारी ने कहा कि मृतक के परिजनों को व्हाट्सएप के जरिए सूचना दे दी गई है।

इसे भी पढ़े   हाई कोर्ट में स्टेनो,ड्राइवर,कंप्यूटर ऑपरेटर समेत 1318 पदों पर निकली भर्ती,देखें नोटिफिकेशन

मृतक के दादा लल्लू सिंह ने बताया कि उनके पोते का उसकी पत्नी राखी से विवाद चल रहा था। राखी भी कांस्टेबल है और बागपत जिले में तैनात है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अब इस मामले की जांच में जुट गई है।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *