Wednesday, December 7, 2022
Google search engine
Homeराज्य की खबरें'35 क्या 36 टुकड़े भी कर देता'… कहने वाले आरोपी को पुलिस...

’35 क्या 36 टुकड़े भी कर देता’… कहने वाले आरोपी को पुलिस ने ढूंढ निकाला

नई दिल्ली। श्रद्धा हत्याकांड के बाद ‘कातिल’ आफताब द्वारा किए गए 35 टुकड़ों को जस्टिफाई करने वाले आरोपी को योगी आदित्यनाथ की पुलिस ने ढूंढ निकाला है। यूपी की बुलंदशहर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े जाने के बाद आरोपी ने अपना नाम भी बदल डाला है। गिरफ्तार आरोपी अब राशिद खान से विकास कुमार बन गया है। बता दें कि राशिद खान उर्फ विकास कुमार का एक वीडियो वायरल हुआ था। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को ढूंढ निकाला और अब सलाखों के पीछे डाल दिया है।

बुलंदशहर के पुलिस अधिकारी ने कहा कि हाल ही में सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो संज्ञान में आया था। इस वीडियो को दिल्ली में बनाया गया था,जिसमें एक युवक (राशिद) उसने कुछ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इस संबंध में सिकंदराबाद की पुलिस को लगाया गया था। जांच के आधार पर आज राशिद को हिरासत में ले लिया है। अब इस युवक ने अपना नाम विकास बताया है। इस युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस अधिकारी ने यह भी बताया कि इस युवक को ऊपर पहले भी चोरी और अवैध हथियार रखने के 5 मुकदमे दर्ज थे। इससे अभी पूछताछ की जा रही है।

आरोपी ने दी खुदकुशी की धमकी
वहीं आरोपी (राशिद खान उर्फ विकास कुमार) ने कहा कि उसने वीडियो में जो कुछ बोला था,वो गलत था। मुझे मालूम नहीं था कि इससे परेशानी हो जाएगी। कैमरे के सामने आरोपी ने अपने अपराधों को कबूल किया। इस दौरान आरोपी कैमरे के साथ ही खुदकुशी की धमकी देने लगा। आरोपी ने अपने बयान पर पछताते हुए खुदकुशी करने की चेतावनी दी। उसने कहा,’आफताब पर बोलने के बाद से मैं खुद टेंशन में हूं। मुझे लग रहा था कि मैं यहां नहीं तो जेल में मर जाऊंगा। लेकिन मैं जरूर मरूंगा।’

दरअसल, श्रद्धा की हत्या के बाद आरोपी ने आफताब द्वारा किए 35 टुकड़ों को जस्टिफाई किया था। आरोप ने कहा था,’जब आदमी का दिमाग खराब हो जाता है तो वह 35 की वजह 36 टुकड़े भी कर देता है। चाकू लेकर काटते चले जाइए। मुझे भी इसका अनुभव है। मैं भी ऐसे ही काट दूंगा।’ वीडियो में आरोपी ने अपना नाम राशिद खान बताया था। उसने खुद को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर का रहने वाला बताया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img