Sunday, August 14, 2022
spot_img
Homeराज्य की खबरेंबाहुबली अतीक के बेटे अली को रिमांड पर लेने की तैयारी,बयान दर्ज...

बाहुबली अतीक के बेटे अली को रिमांड पर लेने की तैयारी,बयान दर्ज करेगी पुलिस

Updated on 01/August/2022 4:47:38 PM

प्रयागराज। करेली पुलिस नैनी जेल में जाकर बाहुबली अतीक अहमद के बेटे अली का बयान दर्ज करेगी। इसके लिए जल्द ही कोर्ट में अर्जी दी जा सकती है। इसके बाद उसे कस्टडी रिमांड पर भी लेने की तैयारी है। कस्टडी रिमांड के दौरान ही उससे पांच करोड़ की रंगदारी मांगने के आरोप में उस पर दर्ज मामले से जुड़े राज उगलवाए जाएंगे।

अली ने एक दिन पहले ही कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया था। जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया था। पुलिस अब तक इस मामले में उसका बयान नहीं दर्ज कर सकी है। विवेचना के क्रम में उसका बयान दर्ज किया जाना बेहद आवश्यक है। ऐसे में करेली पुलिस सोमवार या मंगलवार को इसके लिए कोर्ट में अर्जी दे सकती है। अनुमति मिलने के बाद पुलिस जेल में जाकर वारदात के संबंध में उससे पूछताछ करेगी। उधर सूत्रों का कहना है कि मामले से जुड़े कई अन्य राज भी खुलने अभी बाकी हैं। मसलन अब तक उसका फोन भी नहीं बरामद हो सका है।

गौरतलब है कि मुकदमा वादी ने आरोप लगाया है कि अली ने मोबाइल से जबरन उससे अपने अब्बा से बात कराई। जिसने जमीन पत्नी के नाम करने या पांच करोड़ की रंगदारी मांगने को धमकाया। जानकारों का कहना है कि अली का मोबाइल इस केस के लिए बेहद अहम सबूत है। इसके अलावा सीडीआर व लोकेशन भी मामले में बेहद अहम हैं। करेली पुलिस का कहना है कि विवेचना जारी है। जो भी संबंधित कार्रवाई होगी, इसे जल्द ही अमल में लाया जाएगा।

फरार चार आरोपियों की तलाश
31 दिसंबर 2021 को दर्ज इस मामले में 25 हजार के चार इनामियों की तलाश जारी है। गौरतलब है कि अतीक के साढ़ू इमरान के भाई जीशान ने अली समेत नौ पर एफआईआर दर्ज कराई है।

नाश्ते में दिया गया दलिया, गुड़ व चाय
अली को केंद्रीय कारागार नैनी में पहले दिन नाश्ते में दलिया, गुड़ व चाय दी गई। वहीं दोपहर के खाने में चावल, दाल, सब्जी रोटी व शाम को पूड़ी सब्जी व हलवा दिया गया। पहले दिन अली से मुलाकात करने रिश्ते में उसका भाई अहजाम अहमद गया। जेल प्रशासन ने मैनुअल के अनुसार उसकी मुलाकात कराई। सर्किल सात की अस्थायी बैरक में उसे रखा गया है। बैरक पर सीसीटीवी से भी नजर रखी जा रही है। वरिष्ठ जेल अधीक्षक पीएन पांडेय ने बताया अली को आम बंदियों की तरह ही सुविधाएं दी जा रही हैं। सुरक्षा को देखते हुए उसे अलग बैरक में रखा गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img