पूनम पांडे की मौत! अब तक नहीं मिले इन 5 सवालों के जवाब

पूनम पांडे की मौत! अब तक नहीं मिले इन 5 सवालों के जवाब
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। 2 फरवरी 2024 की सुबह एक मैसेज आया कि मॉडल पूनम पांडे नहीं रहीं। इसे पढ़कर हैरानी हुई और तुरंत पूनम पांडे का सोशल मीडिया चेक किया। तब पता चला कि पूनम पांडे की टीम ने भी यही बात फैंस को बताई है। इसके बाद ‘नशा’ एक्ट्रेस के मैनेजर से कॉन्टैक्ट किया तो उन्होंने भी शॉकिंग खबरों को कंफर्म किया। लेकिन तब भी यकीन नहीं हुआ कि सच में अचानक कुछ ऐसा हुआ है। सिर्फ मैं ही नहीं, सोशल मीडिया पर ढेरों यूजर्स ऐसे हैं, जिन्हें पूनम पांडे की मौत पर विश्वास नहीं हो रहा और न ही करना चाहते हैं। उनके सभी फैंस तो यही चाहते हैं कि पूनम पांडे सामने आए और इन सब बातों को प्रैंक कह दें और हम राहत की सांस लें।

पूनम पांडे की टीम ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक मैसेज शेयर किया। इसमें लिखा था, ‘ये सुबह हम सबके लिए बहुत ही दर्दनाक है। दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि हमारी प्यारी पूनम नहीं रहीं। सर्वाइकल कैंसर के चलते उनका निधन हो गया है। हम इस दुखद घड़ी में चाहते हैं कि हमारी प्राइवेसी का सम्मान किया जाए। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें।’

वहीं पूनम पांडे की मैनेजर निकिता शर्मा ने भी इस खबर की पुष्टि की। उन्होंने कहा,’पूनम पांडे फिल्म इंडस्ट्री की शाइनिंग हस्ती थीं। जिन्होंने 32 साल की उम्र में सर्वाइकल कैंसर इस दुनिया को अलविदा कह दिया। पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री इससे शॉक्ड हैं। उन्होंने मॉडलिंग के साथ-साथ सोशल मीडिया पर अपनी ताकत दिखाई थी।’

इसे भी पढ़े   बीएचयू के सीएचएस स्कूल की प्रवेश प्रक्रिया में घोटा जा रहा योग्यताओं का गला: अजय राय

इस तरह देखते ही देखते मीडिया में भी पूनम पांडे के निधन की खबर फैल गई। डॉक्टर्स के बयान भी सामने आने लगे कि आखिर सर्वाइकल कैंसर किस तरह जानलेवा हो सकता है। मगर रह रह कर कई सवाल ऐसे उठ रहे हैं जो इन बातों पर यकीन ही नहीं होने देते हैं। आइए बताते हैं आखिर क्यों पूनम पांडे की मौत पर विश्वास नहीं होता है।

पूनम पांडे का घर
पूनम पांडे की मौत को लेकर कहा गया कि उन्होंने अंतिम सांस कानपुर में ली। वह अपने होमटाउन में थीं और कुछ वक्त पहले ही कैंसर बीमारी के बारे में पता चला था। लेकिन सवाल ये उठता है कि मॉडल के जितने भी इंटरव्यूज हैं उनके मुताबिक ये साफ है कि उनका खुद का घर और पैरेंट्स सब मुंबई में ही रहते हैं। ‘फर्स्ट इंडिया फिल्मी’ को पिछले साल दिए इंटरव्यू में पूनम पांडे ने साफ बताया था कि विकीपीडिया पर गलत जानकारी दी हुई है कि उनका जन्म कानपुर में हुआ। बल्कि उनके पैरेंट्स की शादी तक मुंबई में हुई। उनका घर परिवार सब मुंबई में ही हैं। तो ऐसे में अब ये बात खटक रही है कि आखिर सच क्या है। क्यों अचानक कानपुर को लेकर ऐसी बातें कही जा रही है। अब तक उनके कानपुर के घर के बारे में कोई जानकारी भी नहीं मिल पाई है।

तीन दिन पहले तक सब ठीक दिख रहा था
पूनम पांडे ने तीन दिन पहले इंस्टाग्राम पर आखिरी पोस्ट शेयर किया था। जहां वह गोवा में काफी ग्लैमरस और फिट अंदाज में दिख रही थीं। अगर ये वीडियो वास्तव में तीन दिन पुराना है तो यकीन ही नहीं हो रहा कि उन्हें ऐसी घातक बीमारी थी। साथ ही ये सवाल भी उठता है कि अगर उन्हें वाकई कैंसर था तो उनका इलाज कब और कहां से चल रहा था। आखिर क्यों उन्होंने ये सब छुपाया?

इसे भी पढ़े   राजस्थान में एक युवक को जूतों की माला पहनाई गयी

पूनम पांडे की मौत पर सस्पेंस, बॉडीगार्ड भी कंफ्यूज
अभी तक पूनम पांडे के परिवार का एक भी बयान सामने नहीं आया है। न तो उनकी बहन ने, न ही उनके पैरेंट्स ने सामने आकर इस बारे में कुछ कहा है। वहीं, उनकी टीम की ओर से भी अंतिम संस्कार को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। ‘ईटाइम्स’ की रिपोर्ट के मुताबिक, पूनम पांडे के बॉडीगार्ड आमीन खान ने भी एक्ट्रेस की मौत पर हैरानी जताई। उन्होंने भी यही कहा कि वह उनकी बहन से बात करने की कोशिश कर रहे हैं।

पूनम पांडे के पूरे परिवार का फोन बंद
इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्रों ने बताया कि पूनम पांडे की बहन ने सुबह उनकी मौत की खबर जरूर दी थी लेकिन उसके बाद से उनका कुछ अता पता नहीं है। न तो परिवार में किसी का नंबर लग रहा है न ही कोई आगे की बात बता रहा है। उनकी तो खुद की टीम तक कंफ्यूज हो गई है।

सोशल मीडिया पर भी लोग हैरान और हक्का बक्का रह गए हैं। कंगना रनौत, करण कुंद्रा, पूजा भट्ट, मुनव्वर फारूकी से लेकर अंजलि अरोड़ा जैसे सितारों ने पूनम पांडे के जाने पर दुख जताया है तो वहीं इंटरनेट पर लोगों को लग रहा है कि किसी ने इंस्टाग्राम हैक कर लिया है। वहीं कुछ को लग रहा है कि हर बार की तरह इस बार भी पूनम पांडे का कोई पब्लिक स्टंट तो नहीं है?


ख़बर को शेयर करे

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *