Sunday, August 14, 2022
spot_img
Homeमनोरंजनपैसा कमाने के लिए प्रियंका चोपड़ा अब ऑनलाइन बेच रहीं बर्तन

पैसा कमाने के लिए प्रियंका चोपड़ा अब ऑनलाइन बेच रहीं बर्तन

Updated on 01/July/2022 2:58:29 PM

नई दिल्ली। प्रियंका चोपड़ाआज के समय में एक ग्लोबल स्टार हैं। उन्होंने भारत का नाम पूरे विश्व में फैलाया है। लेकिन प्रियंका चोपड़ा सिर्फ एक्टिंग तक ही सीमित नहीं रहना चाहतीं उन्होंने अपने कुछ रेस्तरां भी खोले हैं,जिनका नाम ‘सोना’ रखा है। लेकिन अब प्रियंका ने एक और काम शुरू किया है,जिसके लिए उन्हें बहुत बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है।

हाल ही में,प्रियंका चोपड़ा ने अपना नया इंडियन होमवेयर लाइनअप लॉन्च किया,जिसका नाम सोना होम है। अपने पोस्ट में,प्रियंका चोपड़ा ने एक दिल को छू लेने वाला संदेश शेयर किया था कि कैसे ब्रांड उन्हें अपने दूसरे घर अमेरिका में एक बार फिर ‘भारत का एक टुकड़ा’ लाने में मदद करेगा’। हालांकि,लॉन्च के कुछ दिनों बाद, सोना होम अपने महंगे प्रोडक्ट्स की वजह से काफी ट्रोल हो रहा है. लोग प्रियंका चोपड़ा को भी खूब ट्रोल कर रहे हैं।

बर्तन की कीमतें आसमान पर
सोना होम ब्रांड की ऑफिशियल वेबसाइट के अनुसार,एक टेबल क्लॉथ की कीमत 30,612 रुपये है। चार डिनर नैपकिन के एक सेट की कीमत 13,284 रुपये है। एक डिनर प्लेट की कीमत 4,733 रुपये है,एक सर्विंग बाउल की कीमत 7,732 रुपये है,एक चाय के कप और तश्तरी की कीमत 5,365 रुपये है और एक मग की कीमत 3,471 रुपये है। प्रियंका चोपड़ा के इस कलेक्शन का दाम सुनकर लोगों का अब सिर चकरा रहा है। कुछ लोगों ने तो एक्ट्रेस का मजाक भी उड़ाया।

प्रियंका की आने वाली फिल्में
बात करें प्रिंयका के वर्कफ्रंट की तो पीसी ने हाल ही में रूसो स्टारर अपनी पहली वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ की शूटिंग पूरी की है। इसके अलावा उनके पास फिल्म ‘इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी’ भी है। उन्हें आखिरी बार ‘द व्हाइट टाइगर’ में देखा गया था। प्रियंका के पास अब पाइपलाइन में कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’ है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img